दिल्ली

delhi

अवैध शराब के 105 कार्टून और 36 बीयर के साथ एक शराब तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Nov 24, 2022, 10:56 PM IST

s

दिल्ली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करते हुए एक शराब तस्करर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से हरियाणा से लाई 105 कार्टून अवैध शराब बरामद की है.

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने अवैध शराब तस्करी करने के मामले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से 105 कार्टून और 36 बीयर की बोतलें हरियाणा ब्रांड की बरामद की है. आरोपी की पहचान मथुरा निवासी अनिल कुमार के रूप में की गई है.

दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी मनोज सी ने बताया कि आगामी एमसीडी चुनाव को देखते हुए अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस टीम गश्त कर रही थी. इसी बीच टीम को 23 नवंबर को हेड कांस्टेबल पंकज को कापहसेड़ा क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री और भंडारण के संबंध में गुप्त सूचना प्राप्त हुई. सूचना को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया. इसके बाद छापेमारी के लिए एसीपी देवेंद्र कुमार सिंह ने स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर संजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया, जिसमें एसआई मनीष, एएसआई कृष्ण, हैड कांस्टेबल राजू, पंकज को शामिल किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, स्पेशल स्टाफ की टीम में कापासेड़ा के गली नंबर 4 में छापेमारी करते हुए आरोपी अनिल कुमार नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से 80 क्वार्टर अवैध शराब बरामद किए हैं, जिसे हरियाणा से खरीदा गया था और दिल्ली में बेचने के लिए लाया गया था.

शराब तस्कर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:चांदनी चौक स्थित भागीरथ पैलेस इलेक्ट्रॉनिक बाजार में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां पहुंची

पुलिस ने शराब को जब्त कर लगातार आरोपी से पूछताछ जा रही थी. जिसके बाद उसकी निशानदेही पर एक गोदाम से जांच करने पर 99 कार्टून अवैध शराब और किंगफिशर के 3 कार्टून बरामद किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ थाने में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details