दिल्ली

delhi

मालवीय नगर विधानसभा: 'जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ, वो हमारा क्या होगा'

By

Published : Jan 28, 2020, 4:06 PM IST

बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने मालवीय नगर में विधायक सोमनाथ भारती पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा. उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ नारा भी लगाया और बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी के लिए वोट मांगे.

Shivraj Singh Chauhan target somnath bharti
शिवराज सिंह चौहान

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी के समर्थन में मालवीय नगर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ. वो जनता का क्या होगा. दरअसल उनका इशारा मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती की तरफ था.

शिवराज सिंह चौहान ने बोला AAP पर हमला

'दिल्ली का कर दिया बुरा हाल अब घर बैठे हो केजरीवाल'
शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो विधायक अपनी पत्नी का नहीं हुआ वो जनता का क्या हुआ. सब ने टेलीविजन में देखा था. रात को विदेशी बहन के घर में घुसा था. साथ ही उन्होंने मालवीय नगर से बीजेपी उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी की तारीफ करते हुए कहा कि वो लगातार विकास करते रहे हैं. लोगों का सम्मान करते रहें. उन्होंने कहा कि अच्छे बीते 5 साल. लगे रहो केजरीवाल का नारा सही नहीं है. उन्होंने कहा 'दिल्ली का कर दिया बुरा हाल, घर बैठो केजरीवाल', तुम्हारे नेता हो गए मालामाल घर बैठो केजरीवाल नारा देकर उन्होंने बीजेपी के लिए वोट मांगे.

मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी चुनाव मैदान में है. जिनका मुकाबला मौजूदा विधायक आम आदमी पार्टी के सोमनाथ भारती से हैं.

Intro:मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह मोंटी के समर्थन में मालवीय नगर पहुंचे इस दौरान उन्होंने कहा कि जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा दरअसल उनका इशारा मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती के तरफ था ।


Body:दिल्ली का कर दिया बुरा हाल अब घर बैठे हो केजरीवाल

शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो विधायक अपनी पत्नी का नहीं हुआ वो जनता का क्या हुआ सब ने टेलीविजन में देखा था रात को विदेशी बहन के घर में घुसा था साथ ही उन्होंने मालवीय नगर से भाजपा उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी की तारीफ करते हुए कहा कि एबलगातार विकास करते रहे हैं लोगों का सम्मान करते रहें उन्होंने कहा कि अच्छे बीते 5 साल लगे रहो केजरीवाल नारा सही नहीं है उन्होंने कहा दिल्ली का कर दिया बुरा हाल घर बैठो केजरीवाल तुम्हारे नेता हो गए मालामाल घर बैठो केजरीवाल सहित नारा देकर उन्होंने भाजपा के लिए वोट मांगे ।




Conclusion:मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी चुनाव मैदान में है जिनका मुकाबला मौजूदा विधायक आम आदमी पार्टी के सोमनाथ भारती से हैं ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details