दिल्ली

delhi

police arrested many vicious criminals: थाना अंबेडकर नगर की पुलिस टीम ने कई शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 30, 2023, 7:08 PM IST

दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने की पुलिस टीम ने डकैती, छिनतई और लूट के कई मामलों पर कार्रवाई करते हुए कई शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराध की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए एसीपी और थाना अंबेडकर नगर एसएचओ के नेतृत्व में टीम का गठन कर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से लूट और चोरी के मोबाइल, बाइक समेत कई सामान बरामद किए गए हैं. police arrested many vicious criminals

Ambedkar Nagar police station arrested many vicious criminals
पुलिस टीम ने कई शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने की पुलिस टीम ने डकैती का मामला सुलझाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों की पहचान खुशाल उर्फ छोटू पुत्र रवि निवासी दक्षिणपुरी उम्र 21 साल, विवेक उर्फ छुट्टन पुत्र अशोक कुमार निवासी दक्षिणपुरी उम्र 23 साल, जगविंदर उर्फ तुषार उर्फ हनुमान पुत्र सत्येंद्र सिंह निवासी ग्राम लक्कड़पुर हरिओम चौक फरीदाबाद हरियाणा उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई. तीनों आरोपी के कब्जे से लुटे हुए 1500 रुपए, पीड़ित का ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया गया है.

दक्षिण दिल्ली की डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि 27 अक्टूबर को थाना अंबेडकर नगर पर डकैती के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पीड़ित ने बताया कि वह मालवीय नगर से संगम विहार के बीच ग्रामीण सेवा चलाता है. रात करीब 10.15 बजे गाड़ी को पुष्पा भवन पार्किंग में खड़ा किया और दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर निकल गया. जब वह अमूल दूध के पास काली बिल्डिंग स्कूल के पास पहुंचा तो अचानक तीन लोग आए और मारपीट शुरू कर दी. उनमें से दो ने उसकी ओर ईंट फेंक दी. 2200 रुपए और उसका ड्राइविंग लाइसेंस लूट लिया. इसके बाद तीनों आरोपी मौके से भाग गए. थाना अंबेडकर नगर में मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच शुरू की गई.

अपराध की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए एसीपी और थाना अंबेडकर नगर एसएचओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इसमें एएसआई सुखलाल, हेड कांस्टेबल सुनील, हेड कांस्टेबल महेश को शामिल किया गया. टीम ने जांच के दौरान मदनगीर दक्षिणपुरी खानपुर और अपराध स्थल के आसपास के 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरे की जांच की सीसीटीवी के विश्लेषण के दौरान तीन आरोपियों को अपराध करते हुए देखा गया. टीम के प्रयास सफल हुए और आरोपियों की पहचान कुशल उर्फ छोटू, विवेक उर्फ छुट्टन, जगविंदर उर्फ तुषार के रूप में हुई. टीम ने आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की. जहां से तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके कब्जे से लूटी गई रकम और पीड़ित का ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें : Teenager killed a boy In Delhi: दिल्ली में पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग ने की हत्या, आरोपी अरेस्ट

ये भी पढ़ें : गाजियाबाद में मोबाइल स्नेचर्स के आतंक का शिकार हुई छात्रा ने अस्पताल में तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details