दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: गश्त के दौरान बदमाश गिरफ्तार, चाकू और चोरी की स्कूटी बरामद

By

Published : May 6, 2023, 12:38 PM IST

अंबेडकर नगर पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा संतोषजनक जवाब न मिलने पर उसकी तलाशी ली गई. इसी बीच आरोपी के कब्जे से बटन दार चाकू और एक चोरी की स्कूटी मिली है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली जिला के अंबेडकर नगर पुलिस ने गश्त के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से एक बटन दार चाकू और एक चोरी की स्कूटी बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी व्यक्ति की पहचान मौसी निवासी मदनगीर अंबेडकरनगर उम्र 19 साल के तौर पर की गई है.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि विशेष रूप से आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए अंबेडकर नगर थाने की पुलिस को गश्त करने का काम सौंपा गया था. जिसके तहत कांस्टेबल विजय और कान्हाराम इलाके में गश्त कर रहे थे. उन्होंने बताया कि शाम को ड्यूटी के दौरान जब वो राजा राम मार्ग स्थित बड़ा पार्क के पास पहुंचे, तभी एक व्यक्ति स्कूटी पर आ रहा था, लेकिन पुलिस कर्मचारियों को देखते ही उसने यू-टर्न ले लिया और मौके से भागने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए युवक को अपनी हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें:Crime In Delhi: इंटरस्टेट शराब तस्करी मामले का स्पेशल स्टाफ ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

चंदन चौधरी ने बताया कि जब आरोपी से उसकी उपस्थिति के बारे में पूछा गया, तो वह कर्मचारियों को गुमराह करता रहा. हालांकि तलाशी लेने पर 1 बटन वाला चाकू बरामद हुआ है. जब उससे स्कूटी के कागजात मांगे गए, तो वह इस संबंध में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. वहीं, जानकारी और जांच करने पर स्कूटी चोरी की पाई गई.

ये भी पढ़ें:Liquor Smuggling in Delhi: स्पेशल स्टाफ पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details