दिल्ली

delhi

AATS की टीम ने कार से चोरी करने वाले ठक ठक गिरोह के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 19, 2022, 10:07 PM IST

दक्षिणी दिल्ली के AATS स्टाफ की टीम ने एक महिला से लूट के मामले में ठक-ठक गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से 30,000 रुपये नकद और अपराध में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल बरामद किया है.

ठक ठक गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार
ठक ठक गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

ठक ठक गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के AATS स्टाफ की टीम ने एक महिला से लूट के मामले में ठक-ठक गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से 30,000 रुपये नकद और अपराध में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विशाल निवासी मदनगीर दिल्ली और करण निवासी मद्रासी कैंप इंद्रपुरी दिल्ली के रुप में हुई है.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी के मुताबिक 6 दिसंबर को एक महिला शिकायतकर्ता उत्तर प्रदेश मेरठ निवासी ने बताया कि वह गाजियाबाद जा रही थी. शाम करीब साढ़े पांच बजे जब वह जेएलएन स्टेडियम बारापूला फ्लाईओवर के पास पहुंची तो अचानक दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और कहा कि उनकी कार का टायर पंचर हो गया है. जब वह टायर चेक करने के लिए अपनी कार से उतरीं इसी बीच 2 लोगों ने उनका पर्स चुरा लिया, जिसमें 35000 रुपये नगद, कुछ आभूषण और दस्तावेज थे. इस संबंध में लोधी कॉलोनी थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई.

ये भी पढें:दिल्ली: खुद को बताता था आईपीएस अफसर, पूछताछ में निकला वेल्डर, गिरफ्तार

पुलिस टीम ने जांच करते हुए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज कैमरों को खंगाला. पुलिस ने बारापूला फ्लाईओवर से सफदरजंग अस्पताल, धौला कुआं नरायना, राजा गार्डन से पंजाबी बाग तक रिवर्स रूट के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए. काफी छानबीन करने के बाद तकनीकी निगरानी की मदद से आरोपियों के निकास मार्ग की और अपराध स्थल के लगभग 21 किलोमीटर दूर इंद्रपुरी में पहचान की गई और दोनों आरोपियों की पहचान करने के बाद उनकी लोकेशन को ट्रेस किया गया और छापेमारी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

उनकी पहचान विशाल और कर्ण के रूप में हुई. उनके कब्जे से 30,000 की नगदी, अपराध में इस्तेमाल बिना नंबर वाली एक मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई. पूछताछ के दौरान करण और विशाल ने खुलासा किया कि सफदरजंग अस्पताल के पास अपने लक्ष्य की तलाश कर रहे थे, इसी बीच एक महिला को कार में अकेला देखा और उसका ध्यान भटकाकर कार में चोरी कर लिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details