दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: 16 साल से फरार दो आरोपियों को AATS और स्पेशल स्टाफ ने दबोचा

By

Published : Jun 25, 2023, 3:54 PM IST

राजधानी दिल्ली में एएटीएस और स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो भगोड़ों को गिरफ्तार किया है, जो पिछले 16 साल से फरार चल रहा था. पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना ठिकाना बदल रहा था.

delhi news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली जिला के AATS और स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो अलग-अलग मामलों में 16 साल से फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सतपाल निवासी सेक्टर 68 नोएडा, उत्तर प्रदेश को एटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया है. जबकि दूसरे आरोपी की पहचान राजकुमार निवासी वजीरपुर, गुरुग्राम, हरियाणा को स्पेशल स्टाफ टीम ने गिरफ्तार किया है.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि AATS और स्पेशल स्टाफ टीम को विशेष रूप से कोर्ट द्वारा घोषित भगोड़े अपराधियों को पकड़ने का काम सौंपा गया है. दोनों टीमें लगातार इस पर कार्य कर रही थी. छानबीन के दौरान AATS की टीम को एक इनपुट प्राप्त हुआ कि एक घोषित अपराधी कोर्ट में पेश होने से बच रहा है और नोएडा यूपी में छिपा है. सूचना के आधार पर टीम ने जाल बिछाया और मुखबिर की निशानदेही पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान सतपाल के रूप में हुई. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से वह कोर्ट से फरार था और 2007 में उसे घोषित अपराधी घोषित कर दिया गया था.

वहीं, दूसरे मामले में स्पेशल स्टाफ टीम को एक घोषित अपराधी के संबंध में हेड कॉन्स्टेबल रोशन को एक जानकारी प्राप्त हुई थी. सूचना के अनुसार टीम ने जाल बिछाया और मुखबिर की निशानदेही पर खानपुर टी-प्वाइंट, नई दिल्ली से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी पहचान राज कुमार के रूप में हुई. पूछताछ के दौरान, उसने बताया कि जमानत पर रिहा होने के बाद वह कोर्ट में कभी उपस्थित नहीं हुआ. आरोपी को गिरफ्तार कर साकेत कोर्ट में पेश किया गया.

ये भी पढ़ें:Crime In Delhi: महिलाओं से झपटमारी करने वाला नोडी गैंग का बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details