दिल्ली

delhi

BJP सांसद रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान का AAP विधायक सोमनाथ भारती ने दिया जवाब

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 10, 2024, 3:20 PM IST

Reaction On Ramesh Bidhuri Controversial Statement: बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस को सत्ता का लोभी बताया. इस बयान पर पलटवार करते हुए AAP के विधायक सोमनाथ भारती ने जोरदार हमला किया है.

c
Etv Bharatc

बिधूड़ी के विवादित बयान का सोमनाथ भारती ने दिया जवाब

नई दिल्ली:दिल्ली का तापमान भले ही काफी कम है, लेकिन दिल्ली का राजनीतिक पारा पूरी तरह गर्म हो गया है. बीजेपी और आम आदमी पार्टी में आरोप प्रत्यारोप का जबरदस्त दौर चल रहा है. मंगलवार सुबह बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के खिलाफ चोर चोर मौसेरे भाई का आरोप लगाते हुए अरविंद केजरीवाल को सत्ता के लोभ में कांग्रेस के गोद में बैठने का आरोप लगाया. इसके बाद मालवीय नगर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने जोरदार जवाब दिया.

भारती ने कहा, "रमेश बिधूड़ी मोदी के नाम पर पिछला चुनाव जरूर जीत गए हो, लेकिन इस बार हार के डर से वह इस तरह की बातें कर रहे हैं. रमेश बिधूड़ी के संसद में अमर्यादित बयान को याद दिलाते हुए सोमनाथ भारती ने कहा कि बीजेपी ईडी और सीबीआई के दम पर ज्यादा शेर बन रही है. जो लोग विपक्ष में है उन्हें ईडी और सीबीआई के द्वारा परेशान कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ जो विपक्षी नेता बीजेपी ज्वाइन कर ले रहे हैं उन्हें भाजपा के वाशिंग मशीन में साफ कर दिया जाता है."

आरोप लगाते हुए सोमनाथ भारती ने हाल में दिल्ली पुलिस में हुए भ्रष्टाचार मामले पर भी केंद्र सरकार को खूब खरी खोटी सुनाई. जिस तरह के बयान दोनों ही दलों से आ रहे हैं. जाहिर है कि देश की राजधानी दिल्ली का राजनीति पूरे शुमार पर है. यह तो अभी शुरुआत है आने वाले दिनों में बयानों का स्तर कितना गिरेगा यह देखने की बात होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details