दिल्ली

delhi

कार की टक्कर के बाद घसीटे जाने से 72 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, जानें पूरा मामला

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 8, 2023, 10:25 AM IST

72 year old man dies: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में हुए हादसे में बुजुर्ग की मौत गई. घटना में कार की टक्कर के बाद कुछ दूर तक उन्हें घसीटा भी गया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-1 इलाके के पास एक 72 वर्षीय व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है. मृतक बुजुर्ग की पहचान ग्रेटर कैलाश पार्ट वन निवासी 72 वर्षीय अजित लाल टंडन के तौर पर हुई है. पुलिस ने मामले में बुधवार को 50 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिस कार से बुजुर्ग को न सिर्फ टक्कर लगी, बल्कि 60 से फीट तक घसीटा भी गया. आरोपी की पहचान जीके-1 निवासी तरुण अरोड़ा के रूप में हुई है, जिसने बताया कि हादसा 30 नवंबर को शाम करीब 7 बजे ग्रेटर कैलाश पुलिस स्टेशन के पास हुआ था.

अस्पतास में बुजुर्ग की हुई मौत:डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि घटना की सूचना पर एक टीम निरीक्षण के लिए मौके पर पहुंची और पाया कि पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया है, जिसे बाद में मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद मामले में संबंधित धाराओं के तहत एक एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की गई.

कालकाजी जाने के दौरान हादसा: पुलिस ने तरुण अरोड़ा नाम के व्यक्ति को बुधवार को गिरफ्तार कर उसकी कार जब्त कर ली. आरोपी ने बताया कि जब वह ग्रेटर कैलाश से कालकाजी जा रहा था तो बुजुर्ग अचानक उसकी कार के सामने आ गए और एक्सीडेंट हो गया. अधिकारी ने कहा कि आरोपी के संबंध में पीड़ित के साथ कोई पूर्व संलिप्तता या शराब पीकर गाड़ी चलाने का कोई इतिहास नहीं पाया गया है.

यह भी पढ़ें-राजौरी गार्डन सड़क हादसा: स्वाति मालीवाल ने रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल महिला से की मुलाकात

दिल्ली में अकेले रहते थे बुजुर्ग:बुजुर्ग अजित लाल टंडन, ग्रेटर कैलाश इलाके के एक फ्लैट में अकेले रहते थे. उनकी पत्नी का देहांत हो चुका है. जॉब से रिटायर्ड टंडन का एक बेटा है, जो पिछले 28 साल से साउदी अरब में रहता है. मृतक ने मौत से 15 मिनट पहले अपने बेटे से फोन पर से बात की थी.

यह भी पढ़ें-Delhi Accident: प्राइवेट स्कूल बस ने सेंट्रल स्कूल की वैन में मारी टक्कर, 17 स्कूली बच्चों समेत 19 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details