दिल्ली

delhi

crime in Delhi: महिला का सामान छीनने की कोशिश कर रहे बदमाश की पब्लिक ने की पिटाई, घायल बदमाश की मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 26, 2023, 10:52 PM IST

शहादरा में एक चोर की स्थानीय लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. चोर महिला से सामान चुराने को कोशिश कर रहा था, जिसके बाद शोर मचाने पर वहां स्थानीय लोग आ पहुंचे और उसे बहुत पीटा.

Etv Bharat
Etv Bharat

सामान छीनने की कोशिश कर रहे बदमाश की हत्या

नई दिल्ली :शाहदरा जिला के जीटीबी एंक्लेव इलाके में महिला का सामान छीनने की कोशिश कर रहे बदमाश की स्थानीय लोगों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद बदमाश की तबीयत बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने पर घायल बदमाश को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या था मामला:मामले की छानबीन करने पर पता चला कि 19 सितंबर की रात 50 वर्षीय महिला जिटीबी एन्क्लेव इलाके में जा रही थी. आरोप है कि इसी दौरान मृतक ने महिला का सामान छीनने की कोशिश की. महिला के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों ने मृतक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.
घटना के बाद मृतक राहगीरों की सहायता से घर गया और सो गया.

सुबह जब वह अच्छा महसूस नहीं कर रहा था तो वह अस्पताल गया जहां उसकी मृत्यु हो गई. एसआई विनीत पूनिया, एएसआई बरहम पाल, एएसआई संदीप, एएसआई ललित, एएसआई दीपक सीडीआर सेल, कांस्टेबल मनोज सीडीआर सेल, हेड कांस्टेबल मनोज त्यागी, दीपक, संदीप, रोहित, कांस्टेबल सोनू की टीम का गठन किया गया. टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और खुफिया जानकारी के हिसाब से मामले की तफ्तीश शुरू की.

ये भी पढ़ें:नोएडा में बच्चे के रोने के बाद भी लिफ्ट में कुत्ता ले जाने पर अड़ा रहा युवक, जमकर हुआ हंगामा

सारे आरोपी हुए गिरफ्तार:शाहदरा जिला के डीसीपी रोहित मीणा ने मंगलवार शाम बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान झिलमिल निवासी रमेश कुमार, गोपाल, पुष्पी और यूपी के सुल्तानपुर निवासी अभिषेक के तौर पर हुई है. 20 सितंबर को जिटीबी अस्पताल से एक युवक को मृत हालत में लाए जाने को सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके बाद मामले की जांच शुरू की गई, जहां जांच में मृतक की पहचान न्यू सीमापुरी निवासी 24 वर्षीय हाफिज के तौर पर हुई. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हैं.

ये भी पढ़ें:ज्वेलरी शोरूम में 25 करोड़ की चोरी, 8 बदमाश वारदात में शामिल!, पुलिस की कई टीम जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details