दिल्ली

delhi

युवती का पूर्व बॉयफ्रेंड निकला ब्लैक मेलर, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कर रहा था ब्लैकमेल

By

Published : Apr 7, 2021, 12:04 AM IST

शाहदरा जिले की साइबर सेल ने युवती का प्राइवेट वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने वाले पूर्व बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली: शाहदरा जिला की साइबर सेल ने युवती का प्राइवेट वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैक मेलिंग करने वाले पूर्व बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है.

15 हजार रुपये की डिमांड की

डीसीपी आर साथिया सुंदरम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान शुभम शर्मा के तौर पर हुई है. शुभम शर्मा दिल्ली के हमदर्द बिल्डिंग इलाके का रहने वाला है. साथिया सुंदरम ने बताया कि पुलिस को युवती ने सीमापुरी थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि फेसबुक से उसका वीडियो हैक कर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर एक युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा है. सोशल मीडिया में वीडियो नहीं डालने के एवज में वह युवक को 15 हजार दे चुकी है इसके बावजूद युवक फिर उससे 15 हजार की डिमांड कर रहा है.

युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर एसआई राहुल के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल दीपक और कॉन्स्टेबल राजदीप की टीम बनाई गई. इस टीम ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि लड़की के साथ ब्लैकमलिंग करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पूर्व बॉयफ्रेंड शुभम शर्मा है. जिसके बाद पुलिस ने शुभम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंःपंजाबी बाग: अशोक पार्क में गिरा रेलवे ओवर ब्रिज का हिस्सा, एक की मौत

युवती का फेसबुक एकाउंट किया था हैक

शुभम शर्मा ने पूछताछ में बताया कि युवती के ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चला गया, युवती से बदला लेने के लिए उसने उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया. ब्लैकमेल करने के लिए उसने युवती का फेसबुक अकाउंट हैक कर उसका प्राइवेट वीडियो निकाल कर उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसा लेने लगा.

तीन मोबाइल और चार सिम बरामद

शुभम के पास से 3 मोबाइल फोन 4 सिम कार्ड और एक पेन ड्राइव जिसमें प्राइवेट वीडियो मौजूद है बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details