दिल्ली

delhi

नवीन शाहदरा जिला के कार्यकर्ता संगम में जुटे भाजपा कार्यकर्ता, लिया 2024 में विजय का संकल्प

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 17, 2023, 9:27 PM IST

नवीन शाहदरा जिला के कार्यकर्ता संगम में जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं ने 2024 में विजय का संकल्प लिया. कार्यक्रम को केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा, प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा व उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने संबोधित किया.

नवीन शाहदरा जिला के कार्यकर्ता संगम में जुटे भाजपा कार्यकर्ता
नवीन शाहदरा जिला के कार्यकर्ता संगम में जुटे भाजपा कार्यकर्ता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी नवीन शाहदरा जिला की ओर से रविवार को कार्यकर्ता संगम कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बूथ मंडल जिला के सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे. केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली प्रभारी बैजयंत जय पांडा, प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा व उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

कार्यक्रम के दौरान सांसद मनोज तिवारी के द्वारा कराए गए संसदीय क्षेत्र के 24 प्रमुख विकास कार्यों को संकलित कर बनाई गई एक डॉक्यूमेंट्री भी विशाल एलईडी स्क्रीन पर दिखाई गई. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सासंद मनोज तिवारी ने अपनी लोकसभा में मेट्रो लाने, फ्लाइओवर बनवाने व 36 करोड़ की लागत से रीवर फ्रंट का काम कराने जैसे कई सराहनीय काम किए.

ये भी पढें :दिल्ली में महिला सुरक्षा को लेकर स्वाति मालीवाल ने उठाए सवाल, दिल्ली सरकार को जारी किया नोटिस

उन्होंने कहा कि पिछले पांच दशकों से अमेठी के लोगों को गांधी परिवार ने अंधेरे में रखा, जिस कारण 3 लाख 90 हजार परिवार को शौचालय नहीं मिले. एक लाख लोग ऐसे थे जिनके घर के पर छत नहीं थी. और पांच लाख लोग ऐसे थे जो स्वास्थ्य सुविधाओं से वंचित थे. और दो लाख परिवार रसोई के धुंए की मार झेल रहे थे. लाखों किसान ऐसे थे जो अपने सिर पर कर्जा लेकर चल रहे थे. जैसे सभी परिवारों के जीवन मे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में रोशनी लाने का काम किया. अब हमें पूरे देश मे इसी तरह विकास की झड़ी लगानी है और ये संकल्प लेना है कि कोई भी क्षेत्र और बूथ विकास से अछूता न रहे.

अपने संबोधन में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने कहा की दिल्ली में एक ऐसी सरकार है जिसके कई मंत्री और विधायक, यहां तक की सांसद जेल में हैं क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार का खेल किया है. और अब केजरीवाल के जेल जाने की तैयारी है. तीन राज्यों के बाद अब देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनाने के लिए जनता संकल्प कर चुकी है. कार्यकर्ताओं के दम पर ही भाजपा एक बार फिर दिल्ली की सातों सीटों पर विजय हासिल करेगी

प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं के उत्साह की सराहना करते हुए कहा कि इसी उत्साह परिश्रम और लगन से भ्रष्ट केजरीवाल सरकार के खिलाफ कई आंदोलन चलाए गए. जिसके परिणाम स्वरूप केजरीवाल की आधी सरकार जेल में हैं.

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सेवाधाम रोड का जाम हटाना मेरा प्रण है. रोड नम्बर 65 का मामला सुझाएंगें. जेल रोड वाली सड़क पतली थी, उसे चौड़ा करा रहे हैं. फ्लाईओवर बनाकर जाम खत्म करेंगे. इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री हर्षदीप मल्होत्रा, प्रवक्ता डॉ अनिल गुप्ता, विधायक जितेंद्र महाजन, मंत्री किशन शर्मा, पूर्वांचल मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नीरज तिवारी प्रमुख रूप से मौजूद रहे. कार्यक्रम का आयोजन व अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मनोज त्यागी ने किया.

ये भी पढें :आतिशी ने PWD अधिकारियों को दिया अल्टीमेटम, 15 दिन में दिल्ली की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details