दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: सदर बाजार इलाके में महिला की गला काटकर हत्या, पुलिस को प्रेमी पर हत्या का शक

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 28, 2023, 9:01 AM IST

Updated : Aug 28, 2023, 9:09 AM IST

दिल्ली के सदर बाजार इलाके में एक महिला अपने घर में मृत पाई गई. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि उन्होंने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और मामले की जांच कर रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:उत्तरी जिले के सदर बाजार इलाके में महिला की घर में घुस कर चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई. आरोपित ने रविवार सुबह आठ बजे के करीब वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. मामले में पुलिस ने हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं वारदात के दौरान महिला का पति घर से बाहर था. घर में दो छोटे बच्चे मौजूद थे. शुरुआती जांच में पुलिस को पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी के रहने वाले महिला के प्रेमी पर शक है. फिलहाल पुलिस आरोपित को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

डीसीपी का बयान:उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने कहा कि उन्हें रविवार को घटना के संबंध में पीसीआर कॉल मिली. फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी की हत्या कर दी गई है. इसके बाद तुरंत पुलिस की एक टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. पुलिस टीम गली दर्जियान सदर बाजार पहुंची. जहां पता चला कि घटना घर की दूसरी मंजिल पर हुई थी. मृतक की पहचान नाज़िया के रूप में हुई. वह खून से लथपथ पड़ी थी और उसकी गर्दन पर गहरा घाव था. शव बिस्तर पर पड़ा था. अधिकारी ने कहा महिला के परिवार में उसका पति एक रेहड़ी पटरी वाला है और दो बच्चे एक सात साल का बेटा और एक तीन साल की बेटी है.

जानकारी के अनुसार महिला का नंद नगरी के रहने वाले एक युवक से अवैध संबंध था. हाल के दिनों में युवक का महिला की नाबालिग बहन पर भी बुरी नजर रख रहा था. इसका महिला ने विरोध किया था. पुलिस को शक है कि ऐसे में आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस लगातार मामले कि जांच कर रही है. आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और आरोपी की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें :नोएडा में दहेज उत्पीड़न का मामला, महिलाओं ने पति समेत अन्य के खिलाफ दर्ज कराया केस

Last Updated : Aug 28, 2023, 9:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details