दिल्ली

delhi

Delhi Crime: हत्या के मामले में एक खूंखार वांछित अपराधी मधुसूदन उर्फ मन्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 15, 2023, 7:03 AM IST

दिल्ली के रोहिणी जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक खूंखार अपराधी को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त हत्या के मामले में फरार चल रहा था, और कोर्ट द्वारा उसे भगोड़ा घोषित किया गया था. आरोपी की पहचान मधुसूदन उर्फ मन्नी के रूप में हुई है

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली के रोहिणी जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक खूंखार अपराधी को गिरफ्तार किया है. दिल्ली के माननीय न्यायालय ने उसे 3-08-23 को भगोड़ा घोषित कर दिया था. गिरफ्तार आरोपी का नाम मधुसूदन उर्फ ​​मन्नी है जिसकी उम्र 23 साल बताई जा रही है. जो कि हत्या के मामले में फरार चल रहा था. पीड़ित की शिकायत पर पीएस केएनके मार्ग पर मामला दर्ज किया गया था. मामला दर्ज होने के बाद से ही मन्नी फरार था.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने जानकारी देते हुए बताया कि एक शख्स की शिकायत पर थाना केएनके मार्ग पर हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया था. मामला दर्ज होने के बाद से ही कथित आरोपी फरार चल रहा था. आरोपी को 3 अगस्त को कोर्ट द्वारा अपराधी घोषित किया गया था. मधुसूदन उर्फ मन्नी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल स्टाफ को अपराधी के ठिकानों के बारे में जानकारी विकसित करने का काम सौंपा गया था. इसी दौरान बीते 13 सितंबर को स्पेशल स्टाफ को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई. सूचना के आधार पर एसआई सुशील कुमार, एएसआई सुरेश कुमार, एएसआई रूपेश, एएसआई रविंदर और हेड कांस्टेबल अजय की एक टीम बनाई गई. जिसके बाद टीम ने मधुसूदन उर्फ मन्नी को रोहिणी सेक्टर 23 से गिरफ्तार कर लिया.

फिल्हाल पुलिस अब आरोपी के खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है. साथ ही इस कार्रवाई से पुलिस ने यह भी साफ कर दिया है कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं सकता.

यह भी पढ़ें-Delhi Crime: उधारी का पैसा मांगने पर रेलवे में कार्यरत महिला की हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा में फर्जी एसटीएफ अधिकारी बनकर रंगदारी मांगने वाले शातिर आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details