दिल्ली

delhi

वज़ीराबाद : बोरे में बंद अज्ञात युवक की लाश मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 25, 2022, 2:33 PM IST

उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके में यमुना पुश्ते के किनारे बोरे में बंद शव मिलने से सनसनी फैल गई है. वजीराबाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है.

बोरे में बंद अज्ञात युवक की शव मिलने से हड़कंप
बोरे में बंद अज्ञात युवक की शव मिलने से हड़कंप

नई दिल्ली:उत्तरी दिल्ली के वज़ीराबाद थाना इलाके के यमुना क्षेत्र में बुराड़ी पुश्ते के किनारे बोरे में बंद शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव पुश्ते से नीचे गंदे पानी में पड़ा हुआ था, जिस पर बार-बार पक्षी आकर बैठ रहे थे. किसी राहगीर ने पुलिस को इलाके में शव पड़े होने की सूचना दी. इलाके में शव पड़े होने की सूचना पाकर वजीराबाद थाना पुलिस टीम और उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे. लोगों की मदद से पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला. मृतक की उम्र करीब 30 से 35 साल है. हालांकि अभी तक इसकी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी मोर्चरी भिजवा दिया है.

वहीं लोग शव को यहां लाकर फेंकने की आशंका जताई है. लाश बुरी तरह से गलने के चलते पहचानने में मुश्किल हो रही है. बता दें कि इससे पहले भी इस इलाके में कई अज्ञात शव मिल चुके हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह एक सुनसान इलाका है. यहां रात के अंधेरे का फायदा उठाकर हत्या कर शव को फेंक देते हैं. उनकी मांग है कि पुलिस प्रशासन द्वारा यहां पर पेट्रोलिंग बढ़ाई जाए जिससे आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाई जा सके.

बोरे में बंद अज्ञात युवक की शव मिलने से हड़कंप

बता दें कि वजीराबाद थाना इलाके में बीते 15 दिनों में कई बड़ी वारदातें हो चुकी हैं. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, स्नैचिंग, चोरी और रोबरी जैसी वारदातें इलाके में आम हो गई हैं. अभी पुलिस हथियार के बल पर दुकान में हुई 50 हजार रुपये की लूट की वारदात को सुलझा नहीं पाई थी. उसके दो दिन बाद ही मोबाइल कारोबारी से बदमाशों ने लूट की नाकाम कोशिश की, लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने 3 लोगों को गोली मार दी. पुलिस अभी दोनों वारदातों की कड़ी जोड़ ही रही थी कि करीब 5 दिन पहले इलाके के एक सुनार से हथियार बंद बदमाशों ने लूट की नाकाम कोशिश की.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details