दिल्ली

delhi

तिमारपुर थाना पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, सामान भी बरामद

By

Published : Oct 18, 2020, 1:32 PM IST

तिमारपुर थाना पुलिस ने सेंधमारी के आरोप में शिबू उर्फ नागर नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. वहीं नागर से पूछताछ के बाद उसके एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से सामान भी बरामद कर लिया है.

timarpur police arrested two thieves
तिमारपुर चोरी

नई दिल्लीः तिमारपुर थाना पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो सुनसान इलाके में बंद घरों में चोरी करता है. पहले यह शख्स अपने साथियों के साथ इलाके की रेकी करता था और उसके बाद बंद घर को अपना निशाना बनाता था. आरोपी चोर का नाम शिबू उर्फ नागर बताया गया है. वहीं चोर के पास से सामान बरामद कर जेल भेज दिया है गया है.

तिमारपुर इलाके से दो चोर गिरफ्तार

पीड़ित ने दी थी चोरी की सूचना

15 अक्टूबर को पीड़ित सतपाल ने पुलिस को सूचना दी थी कि वह 13 अक्टूबर को अपने घर में ताला लगाकर पत्नी के पास अस्पताल गया था. जब वह दो दिन बाद 15 तारीख को घर आए, तो घर का ताला टूटा हुआ देखा. अंदर जाकर पता चला कि घर में रखे हुए 5000 रुपये और कुछ गहने गायब हैं. पुलिस ने पीड़ित की सूचना के आधार पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों की पकड़ के लिए टीम का गठन किया.

जांच के लिए पुलिस ने बनाई टीम

मामले को सुलझाने के लिए अधिकारियों ने एसआई ललित, हेड कॉन्स्टेबल प्रमोद, कॉन्स्टेबल राममेहर व अन्य पुलिस कर्मियों की एक टीम बनाई. टीम को सूचना मिली कि शिबू उर्फ नागर नाम के शख्स ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है, जिसके बाद पुलिस ने शिबू को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की. इस दौरान उन्होंने चोरी की बात कबूल ली.

पूछताछ में शिब्बू ने अपने एक साथी सोनू का नाम भी बताया. यह भी पता चला कि वह चोरी के तीन मामलों में मुखर्जी नगर थाना इलाके में भी शामिल रहे हैं, जिन पर आर्म्स एक्ट का मामला भी दर्ज है. तिमारपुर थाना पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details