दिल्ली

delhi

Delhi Road Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक साथ कई लोगों को रौंदा, एक की मौत, दो घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 25, 2023, 3:37 PM IST

Accident in Delhi: रोहिणी इलाके में सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कई लोगों को रौंद दिया. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक साथ कई लोगों को रौंदा
तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक साथ कई लोगों को रौंदा

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक साथ कई लोगों को रौंदा

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते रविवार को मंगोलपुरी में तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी से हुए सड़क हादसे का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब रोहिणी इलाके में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. आलम यह हुआ कि रोहिणी सेक्टर 1 में सड़क हादसे में एक शख्स को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

हादसा इतना भयानक हुआ कि इस दुर्घटना में आसपास की कई गाड़ियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना सोमवार सुबह का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, सुबह तेज रफ्तार स्कॉर्पियो का संतुलन ऐसा बिगड़ा कि चालक ने कई गाड़ियों में टक्कर मार दी. वहीं, गाड़ी की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई.

वहीं, चश्मदीदों का कहना है कि स्कॉर्पियो चालक ने एक स्कूटी को भी काफी दूर तक घसीटा, जिससे स्कूटी सवार एक महिला और पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतक शख्स की पहचान ऊनिस के रूप में हुई है, जिसकी उम्र तकरीबन 65 साल की थी. घटना के समय ऊनिस नमाज पढ़ कर घर की तरफ लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि आरोपी चालक मौके से भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

चश्मदीदों के मुताबिक, आरोपी चालक तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था, जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ. आशंका है कि हादसे के समय कार चालक नशे की हालत में था. हालांकि, इसको लेकर अभी किसी भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है. जबकि, मृतक को अंबेडकर अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रख दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

  1. Delhi Road Accident: मंगोलपुरी में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार अर्टिगा ने एक साथ कई गाड़ियों को मारी टक्कर
  2. Delhi Accident: दिल्ली जल बोर्ड के टैंकर ने 1 साल के मासूम को कुचला, ड्राइवर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details