दिल्ली

delhi

Delhi Road Accident: मंगोलपुरी में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार अर्टिगा ने एक साथ कई गाड़ियों को मारी टक्कर

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 24, 2023, 10:23 PM IST

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने कई गाड़ियों को एक साथ टक्कर मार दी. इस घटना में 7 से 8 लोगों के घायल होने की सूचना है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मंगोलपुरी में भीषण सड़क हादसा
मंगोलपुरी में भीषण सड़क हादसा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रविवार को एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी ने एक साथ कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण हुआ कि इस सड़क दुर्घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की छानबीन कर रही है.

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने कई गाड़ियों को एक साथ टक्कर मार दी.

दरअसल, बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में रविवार शाम को एक्स ब्लॉक की सड़क पर यह सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक साथ करीब 4 से 5 गाडियां तेज रफ्तार अर्टिगा कार की चपेट में आ गई. जानकारी के अनुसार, जिनके साथ यह हादसा हुआ है उनमें एक ऑटो, एक ई-रिक्शा और बाइक के साथ एक साइकिल सवार शामिल है. इस हादसे में करीब 7 से 8 लोग घायल हो गए, जिनको पास के संजय गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कुछ की हालत गंभीर है, जबकि कुछ लोगों को तुरंत उपचार के बाद छुट्टी दे दिया गया.

. चश्मदीदों के मुताबिक आरोपी चालक तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था, जिसके कारण गाड़ी का संतुलन अचानक बिगड़ गया. नतीजन कई गाड़ियों को भारी नुकसान हो गया.

बता दें कि आरोपी चालक मौके से भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. चश्मदीदों के मुताबिक आरोपी चालक तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था, जिसके कारण गाड़ी का संतुलन अचानक बिगड़ गया. नतीजन कई गाड़ियों को भारी नुकसान हो गया. घायलों ने आशंका जताई है कि हादसे के समय कार चालक नशे की हालत में था. हालांकि, इसको लेकर अभी किसी भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

  1. Delhi Accident: दिल्ली जल बोर्ड के टैंकर ने 1 साल के मासूम को कुचला, ड्राइवर गिरफ्तार
  2. Ghaziabad Bus Accident: विभिन्न अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज, तीन गंभीर, एक मरीज डिस्चार्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details