दिल्ली

delhi

रोहिणी में पेट्रोलिंग के दौरान स्पेशल स्टाफ ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 20, 2023, 10:33 PM IST

रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने इलाके में गश्त के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 5250 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहिणी में पेट्रोलिंग के दौरान स्पेशल स्टाफ ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार.

नई दिल्ली: रोहिणी स्पेशल स्टाफ की टीम ने गश्त के दौरान 5250 क्वार्टर अवैध शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान सूरज उर्फ मोडल के रूप में हुई है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने अवैध शराब की ढुलाई में प्रयुक्त टाटा ऐस टेंपो को भी जब्त किया है.

रोहिणी जिले में पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू के निर्देशन में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि जिले में ऑपरेशन "प्रतिबंध" के तहत पुलिस पेट्रोलिंग को बढ़ाया गया है. इसके तहत ऑर्गनाइज क्राइम जैसी गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था.

इसे भी पढ़ें:Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में तेज हवा के साथ शुरू हुई बारिश, तापमान में भी गिरावट

इसी क्रम में अवैध शराब की बिक्री पर नकेल कसते हुए स्पेशल स्टाफ की टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. डीसीपी के मुताबिक, शराब तस्करों पर अंकुश लगाने के लिए स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर राम किशोर के नेतृत्व में पुलिस टीम रोहिणी में गश्त पर थी. पेट्रोलिंग के दौरान उन्होंने विजय विहार के शमशान घाट रोड पर कांझवाला की ओर से आ रहे एक संदिग्ध वाहन टाटा ऐस टेंपो को रोका.

पुलिस टीम को देख टेंपो चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन सतर्क पुलिस टीम ने टेंपो को रोक एक संदिग्ध व्यक्ति को दबोच लिया. युवक की पहचान सूरज के रूप में हुई. वाहन की तलाशी लेने पर आरोपित के कब्जे से 105 कार्टन अवैध शराब (5250 क्वार्टर देसी शराब) बरामद किया गया. पुलिस अब आरोपी के खिलाफ आबकारी नीति के तहत विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:Bhairon Marg underpass project: ऊपर रोज गुजरती है 120 से ज्यादा ट्रेनें, नीचे तैयार हो रहा अंडरपास, जानें कैसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details