दिल्ली

delhi

Crime in Delhi: रोहिणी पुलिस ने 4 चोरी के मोबाइल के साथ 2 चोरों को पकड़ा, कई और मामलों में हैं आरोपी

By

Published : Aug 18, 2023, 11:05 PM IST

रोहिणी पुलिस ने गुरुवार की रात दो चोरों को गिरफ्तार किया, जो चोरी और झपटमारी जैसे अपराध को अंजाम देते थे. पुलिस को इनके पास से चोरी की चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. पकड़े गए आरोपी कई और मामलों में संलिप्त है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:रोहिणी जिले की पुलिस ने ऑपरेशन पराक्रम के तहत एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम ने इसके एक नाबालिग साथी को भी पकड़ा है. पुलिस को इनके कब्जे से चोरी के चार मोबाइल फोन मिले हैं. पुलिस को अब तक इनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

चोरी रोकने के लिए ऑपरेशन पराक्रम: रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि रोहिणी क्षेत्र में चोरी और झपटमारी जैसी घटनाओं को रोकने और उन पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन पराक्रम चलाया गया है. इस ऑपरेशन के तहत बदमाशों को पकड़ा जा रहा है. ऑपरेशन पराक्रम द्वारा गुरुवार 16 अगस्त को देर रात केएनके मार्ग पुलिस की एक टीम इलाके में गश्त कर रही थी.

पुलिस टीम ने सेक्टर 16-17 डिवाइडिंग रोड पर रोहिणी की नहर के पास दो संदिग्ध व्यक्तियों को जांच के लिए रुकने का इशारा किया. पुलिस टीम को देखकर उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की पकड़ में आ गए. संदिग्ध हरकत के बारे में पूछने पर कुछ जवाब ना दे पाने पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. जांच के दौरान 1 आरोपी की पहचान रजनेश के रूप में हुई. उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से दो फोन बरामद हुए. उनकी निशानदेही पर चोरी के दो और मोबाइल फोन बरामद किए गए.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: ससुर और बहु का रिश्ता हुआ शर्मसार, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

कई और मामले में है आरोपी:डीसीपी के मुताबिक, आरोपियों ने खुलासा किया कि देर रात को वे किसी टारगेट की तलाश में इलाके में घूम रहे थे. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अन्य चोरी के मामलों में भी अपनी संलिप्तता का खुलासा किया. पुलिस ने जांच के दौरान तीन मामलों को भी सुलझाने का दावा किया है. फिलहाल पुलिस द्वारा तकनीकी सहायता ली जा रही है ताकि इसे संबंधित मामले से जोड़ा जा सके. पुलिस मामले की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़ें:'रील' बनाने के बहाने 8 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद की थी हत्या, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details