दिल्ली

delhi

Unsafe Delhi: एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी!, दुष्कर्म की शिकार पीड़िता लगा रही न्याय की गुहार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 4, 2023, 10:34 PM IST

दिल्ली में रेप पीड़िता को एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी मिल रही है. पीड़िता का आरोप है कि नेताजी सुभाष प्लेस थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी!

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली अब महिलाओं के लिए बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है. यहां आए दिन मासूम बच्चियों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक को बदमाश अपनी हैवानियत का शिकार बना रहे हैं. आलम यह है कि इन बदमाशों को कानून का जरा सा भी डर नहीं है. अब एक ऐसा ही मामला नेताजी सुभाष प्लेस थाना क्षेत्र इलाके से सामने आया है, जहां एक रेप पीड़िता को एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी मिल रही है.

दरअसल, रेप पीड़िता का आरोप है कि वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी. इस दौरान उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई, जिसने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा. इसके बाद उसे एक होटल में बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया. इस संबंध में युवती ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस थाने में बीते 11 अगस्त को शिकायत भी दर्ज कराई थी. पीड़िता का कहना है कि अभी तक आरोपी को पकड़ा नहीं गया है. नतीजतन युवक के हौसले और भी बुलंद हो रहे हैं और पीड़िता को डराया और धमकाया जा रहा है.

पीड़िता का आरोप है कि बीते दिनों भी जब वह मार्केट के किसी काम से बाहर गई थी तो आरोपी के कुछ साथियों ने उसे धमकी दी. पीड़िता ने बताया कि उसे एसिड अटैक और जान से मारने की धमकियां दी गई है. इस बाबत जब उसने सुभाष प्लेस थाने में शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया तो उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. इसके बाद उसने अमन विहार थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई.

फिलहाल अमन विहार पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ली है, और आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है. इस घटनाक्रम के बाद से ही पीड़िता काफी डरी सहमी हुई है. वह अपने लिए न्याय की गुहार लगा रही है. लिहाजा देखना लाजमी होगा कि पुलिस इस मामले में आगे क्या कार्यवाही करती है.

ये भी पढ़ें:

  1. Unsafe Delhi: प्राइवेट शेल्टर होम में नाबालिग बच्चे से कुकर्म, DCW ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस
  2. Delhi Crime: दिल्ली सरकार के अधिकारी ने दोस्त की नाबालिग बेटी से किया महीनों तक रेप, केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details