दिल्ली

delhi

राजपार्क पुलिस ने जुआ खेलने के आराेप में तीन लाेगाें काे किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 26, 2022, 9:26 PM IST

गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली की बाहरी जिला राजपार्क थाना पुलिस ने संगठित अपराध के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जुआ खेलने के आराेप में तीन लाेगाें काे गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से आठ साै रुपए की नकद और प्लेयिंग कार्ड्स बरामद किए गए. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

नई दिल्ली: बाहरी जिले में बढ़ते संगठित अपराध के खिलाफ जिले के डीसीपी समीर शर्मा द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में बाहरी जिले के राजपार्क थाना पुलिस स्टाफ ने संगठित अपराध के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जुआ खेलने के आराेप में तीन लाेगाें को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बीते 22 जून को थाना राजपार्क के बीट स्टाफ को गुप्त सूचना मिली थी कि के-ब्लॉक में जुआ खेलने की गतिविधियां चल रही हैं.

सूचना एसएचओ राज पार्क को दी गई. मुखबिर की निशानदेही पर के-ब्लॉक में छापेमारी की गई. जहां खुले इलाके में तीन व्यक्ति जुआ खेलते हुए पाए गए. इनके कब्जे से 800 रुपये और प्लेयिंग कार्ड्स बरामद किए गए. पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान चंदन पासवान, जयबिंद पासवान और संदीप के रूप में हुई. पुलिस ने तीनों आरोपियों पर गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details