दिल्ली

delhi

Murder in Delhi: जहांगीरपुरी में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

By

Published : May 22, 2023, 8:15 PM IST

राजधानी दिल्ली में आपराधिक मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला जहांगीरपुरी इलाके के भलस्वा इलाके का है. जहां बदमाशों ने बिजेंद्र यादव नाम के एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

delhi news
प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली:नॉर्थ वेस्ट दिल्ली केजहांगीरपुरी इलाके के भलस्वा गांव में सोमवार को प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रापर्टी डीलर की पहचान भलस्वा गांव के बिजेंद्र यादव के रूप में हुई है. विजेंद्र यादव को हमलावरों ने कई गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए. इस मामले की सूचना जहांगीरपुरी थाना को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सोमवार को दोपहर करीब 2:00 बजे के आसपास भलस्वा गांव में शिव मूर्ति की स्थापना की जा रही थी. साथ में भंडारे का आयोजन हो रहा था. उसी भंडारे में प्रॉपर्टी डीलर विजेंद्र यादव भी पहुंचे थे. इसी दौरान अचानक हमलावरों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. आसपास के लोग घायल को नजदीक के बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी उम्र करीब 45 साल थी.

प्रॉपर्टी डीलर के साथ-साथ वह क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता भी थे. बताया जा रहा है कि प्रापर्टी को लेकर गांव के ही एक परिवार से रंजिश चल रही थी, लेकिन अभी मामला साफ नहीं हो पया है कि आखिर उनको गोली क्यों मारी गई थी. पुलिस का कहना है कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है और बहुत जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि बीते दिनों नरेला इलाके में भी गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. जहांगीरपुरी थाना इलाके में बदमाशों ने बीते दिनों कई वारदातों को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें :Neighbors Attacked with Knife: बॉल लगने पर बच्चे को डांटना बुजुर्ग को पड़ा भारी, पड़ोसियों ने किया चाकू से हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details