दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: प्रेम नगर पुलिस ने दो ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार, ऐसे करते थे स्नैचिंग

By

Published : May 8, 2023, 7:07 AM IST

दिल्ली की प्रेम नगर पुलिस ने ऐसे दो शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है, जो मोटरसाइकिल चुराकर स्नैचिंग करते थे. इनके खिलाफ थाने में पहले से कई मामले दर्ज है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

दिल्ली में ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

नई दिल्ली : दिल्ली में स्ट्रीट क्राइम पर अंकुश लगाने के मकसद से प्रेम नगर थाना पुलिस ने गश्त के दौरान दो शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक बटनदार चाकू और चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद की है. आरोपी की पहचान सुल्तानपुरी के निवासी अमन और समीर के रूप में हुई है.

दरअसल, दिल्ली के रोहिणी इलाके में पुलिस की तरफ से स्ट्रीट क्राइम को रोकने के लिए विशेषरूप से धरपकड़ अभियान चला रही है. इस अभियान के तहत पुलिस द्वारा अपराधियों को उनकी असली जगह जेल में पहुंचाने का काम किया जा रहा है. इस संबंध में जानकारी देते हुए जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि रोहिणी में स्नैचिंग और ऑटो लिफ्टिंग के मामलों को रोकने के लिए ऑपरेशन पराक्रम लॉन्च किया गया है.

इसी क्रम में प्रेम नगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल संदीप और कांस्टेबल जोगेन्द्र इलाके में गश्त करके संदिग्धों पर नजर बनाए हुए थे. पेट्रोलिंग के दौरान प्रेम नगर क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों को चेकिंग के लिए रोका. तलाशी लेने पर उनके कब्जे से एक बटन वाला चाकू बरामद हुआ. वहीं बाइक प्रेम नगर इलाके से चोरी की पाई. जिसे जब्त कर लिया गया.

ये भी पढ़ें :नकली नोट छापने वाले दो शातिरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अवैध गांजा सहित अन्य सामान बरामद

डीसीपी के मुताबिक पूछताछ के दौरान पता चला कि उन्होंने दुपहिया वाहनों को चुराकर उनका इस्तेमाल स्नैचिंग में करते थे. पुलिस के मुताबिक समीर पहले भी दो वारदातों को अंजाम दे चुका है. आरोपी ड्रग्स का सेवन करने और मौजमस्ती के लिए वारदातों को अंजाम दिया करते हैं. पुलिस अब आरोपियों के नेटवर्क के बारे में पता करने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details