दिल्ली

delhi

Operation Prakram: लूट की वारदात के बाद भाग रहे तीन बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा

By

Published : Apr 7, 2023, 8:01 PM IST

उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के प्रशांत विहार थाना इलाके में एक युवक से लूटपाट के बाद भाग रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने तत्काल धर दबोचा. तलाशी के दौरान बदमाशों के कब्जे से युवक का मोबाइल फोन और पर्स जब्त कर लिया गया. पुलिस ऑपरेशन पराक्रम के तहत अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है.

a
a

नई दिल्लीः उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के प्रशांत विहार थाना इलाके में जापानी पार्क के पास एक युवक से लूटपाट करने के आरोप में तीन बदमाशों को पुलिस ने वारदात के कुछ ही मिनट बाद दबोच लिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ फोन, डेबिट कार्ड, डीटीसी पास और पीड़ित शख्स से छीन कर भाग रहे समान और नकदी बरामद की है. आरोपियों की पहचान सुमित, आकाश और आशु के रूप में हुई है.

दरअसल, रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने जानकारी देते हुए बताया कि रोहिणी में शुरू किए गए ऑपरेशन पराक्रम के तहत सभी एसएचओ को अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के सख्त निर्देश दिए गए हैं. इसी फेहरिस्त में प्रशांत विहार थाना क्षेत्र के जापानी पार्क के पास स्नैचिंग और ऑटो लिफ्टिंग के मामलों को रोकने के लिए थाने में तैनात हेड कांस्टेबल उमेश, भूपेंद्र और परमवीर को विशेष ड्यूटी पर तैनात किया गया. बीते बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे जब पुलिस टीम जापानी पार्क के पास गश्त कर रही थी, तो गश्त के दौरान गेट नंबर 4 से बाहर एक युवक चिल्लाता हुआ कुछ लडकों के पीछे भाग रहा था. पुलिस टीम ने शोर सुना और बिना देरी किए आरोपियों का पीछा करके तीन लोगों को मौके पर ही दबोच लिया. तलाशी के दौरान बदमाशों के कब्जे से युवक का मोबाइल फोन और पर्स जब्त कर लिया गया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Metro Bikini Girl : सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिल्ली की Bikini Girl कौन हैं?

डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ पर खुलासा हुआ कि आरोपी सुमित कैमरा और कंप्यूटर की मरम्मत करने का काम करता है. आरोपी आशु और आकाश शिवा मार्केट वजीरपुर में सेल्समैन के रूप में काम करते थे. फिलहाल पुलिस अब आरोपियों के क्रिमिनल रिकॉर्ड खंगाल रही है.

ये भी पढे़ंः पहले पिता और अब भाई ने अनिल एंटनी को कोसा, कहा- यूज करके करी पत्ते की तरह फेंक देगी भाजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details