दिल्ली

delhi

Snatcher Arrested in Delhi: रोहिणी जिले से स्नैचिंग और चोरी की वारदात में शामिल एक शातिर बदमाश गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 6, 2023, 11:43 AM IST

रोहिणी जिले की बेगमपुर पुलिस ने स्नैचिंग और चोरी की वारदात में शामिल एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से दो मोबाइल फोन, एक बटनदार चाकू और चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:रोहिणी जिले में चल रहे ऑपरेशन पराक्रम के तहत स्नैचिंग, डकैती और ऑटो लिफ्टिंग की घटनाओं पर अंकुश लगाते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. बेगमपुर पुलिस की पेट्रोलिंग स्टाफ ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने उसके कब्जे से दो मोबाइल फोन, एक बटनदार चाकू और चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद चार मामलों को भी सुलझाया है.

आपको बता दें कि रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि रोहिणी क्षेत्र में स्नैचिंग, डकैती और ऑटो लिफ्टिंग की घटनाओं को रोकने और उन पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन 'पराक्रम' चलाया गया है. इसी के मद्देनजर बीते 3 अक्टूबर को शाम करीब 7 बजे गश्त के दौरान बेगमपुर पुलिस की टीम ने रोहिणी सेक्टर 5-6 के पास एक मोटरसाइकिल पर एक संदिग्ध व्यक्ति को चेकिंग के लिए रूकने का इशारा किया. पुलिस टीम को देखकर उसने भागने की कोशिश की, लेकिन सतर्क पुलिस टीम ने तुरंत उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया.

शख्स की तलाशी लेने पर उसके पास से दो मोबाइल फोन, एक बटनदार चाकू और चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है. युवक की पहचान सुल्तानपुरी निवासी सेलिया के रूप में हुई है. जिले के डीसीपी के मुताबिक लगातार पूछताछ करने पर आरोपी ने चोरी और स्नैचिंग के मामले में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद नॉर्थ रोहिणी और महिंद्रा पार्क में दर्ज चार मामलों को भी सुलझाने का दावा किया है. फिल्हाल पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्यवाही में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details