दिल्ली

delhi

Delhi Crime: ऑपरेशन प्रतिबंध के तहत 5 जुआरी हुए गिरफ्तार, पुलिस ने जुआ अधिनियम के तहत दर्ज किया मामला

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 7, 2023, 11:03 PM IST

दिल्ली के रोहिणी इलाके की पुलिस ने ऑपरेशन प्रतिबंध के तहत पांच जुआरियों को जुआ खेलते वक्त मौके से गिरफ्तार किया है. इनके पास से कुछ नगद पैसे और ताश के पत्ते भी पुलिस ने बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में आपराधिक गतिविधियां रूकने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली पुलिस ने ऑर्गनाइज क्राइम के खिलाफ एक विशेष अभियान छेड़ रखा है. अभियान के तहत पुलिस अपराध में शामिल आरोपियों की धरपकड़ तेजी से कर रही है. इसी कड़ी में प्रशांत विहार थाना पुलिस ने ऑपरेशन प्रतिबंध के तहत छापेमारी कर 5 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से जुए के 9 हजार 850 रुपये नगद और ताश के पत्ते भी बरामद किए है.

रोहिणी में ऑपरेशन प्रतिबंध: रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि रोहिणी में संगठित अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन प्रतिबंध चलाया जा रहा है. अभियान के तहत प्रशांत विहार के एसीपी की देखरेख में प्रशांत विहार एसएचओ के नेतृत्व में एएसआई सुनील दत्त, हेड कांस्टेबल घनश्याम और हेड कांस्टेबल नरेंद्र की एक टीम गठित की गई. टीम को प्रशांत विहार इलाके में गश्त के लिए तैनात किया गया. गश्ती के दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि रोहिणी सेक्टर 9 के रजापुर गांव में कुछ जुआरी जुआ खेल रहे हैं. गश्ती दल तुरंत घटनास्थल के पास पहुंचा और पांच लोगों को जुआ खेलते हुए पाया. पुलिस टीम को देखकर उन्होंने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें:Crime in NCR: नौकरी के लिए विदेश भेजने के नाम पर नोएडा में 200 से अधिक लोगों से करोड़ों की ठगी

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज: पांचो आरोपी के पास से पुलिस ने जुए के 9 हजार 850 रुपये नगद और ताश के पत्ते बरामद किए. पकड़े गए आरोपियों की पहचान 49 साल के मोंटू, 37 साल के नूर मोहम्मद, 34 साल के मोहम्मदी साजिद, 20 साल के मो. मजूम और 63 साल के लाल मोहम्मद के रूप में हुई है. ये सभी रजापुर गांव के ही रहने वाले हैं. फिल्हाल पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद ड्रग तस्करी के मामले में एक महिला समेत दो नाइजीरिया निवासी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details