दिल्ली

delhi

पुलिस ने पिकेट पर चैकिंग के दौरान तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया

By

Published : Mar 15, 2022, 9:27 AM IST

NORTH ROHINI POLICE
NORTH ROHINI POLICE

दिल्ली की नॉर्थ रोहिणी पुलिस टीम ने पुलिस पिकेट पर चेकिंग के दौरान तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने इनके कब्जे से एक जिंदा कारतूस के साथ एक देसी कट्टा, एक चोरी की कार, एक स्कूटी, एक बाइक, दो मोबाइल फोन और कुछ नकदी भी बरामद की है.

नई दिल्ली: दिल्ली की नॉर्थ रोहिणी पुलिस टीम ने पुलिस पिकेट पर चेकिंग के दौरान तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने इनके कब्जे से एक जिंदा कारतूस के साथ एक देसी कट्टा, एक चोरी की कार, एक स्कूटी, एक बाइक, दो मोबाइल फोन और कुछ नकदी भी बरामद की है.

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार रोहिणी एसीपी विपिन भाटिया के सुपरविजन में एसएचओ नॉर्थ रोहिणी भूपेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम सेक्टर 5 और 6 के डिवाइडर पर पिकेट पर तैनात थी. चेकिंग ने दौरान कार सवार युवक पुलिस को देखकर वापस भागने की कोशिश करने लगे. वक्त रहते पुलिस ने कार सवार युवक को हिरासत में ले लिया और तलाशी के दौरान पुलिस ने युवक के कब्जे से एक पिस्तौल बरामद की. जिपनैट पर चेकिंग के दौरान कार भी चोरी की पाई. युवक की पहचान पारू के रूप में हुई.

दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता

ये भी पढ़ें: दो कुख्यात स्नैचर गिरफ्तार, नौ मोबाइल बरामद

डीसीपी के मुताबिक आरोपी ने खुलासा किया कि उसने ये पिस्तौल अपने एक साथी करण से ली थी. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस टीम ने करण और उसके बाद तीसरे आरोपी हर्ष उर्फ शिवम को भी छापेमारी कर धर दबोचा. जिले के डीसीपी के मुताबिक आरोपियों ने हाल ही में पंजाबी बाग इलाके में एक शख्स से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी से नॉर्थ रोहिणी थाने के ही 10 मामलों को सुलझाने का दावा किया है. फिलहाल पुलिस अब आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details