दिल्ली

delhi

मुंडका अग्निकांड : LJP(R) का बड़ा वार, प्रशासन द्वारा जारी आंकड़ों पर खड़े किए सवाल

By

Published : May 18, 2022, 7:06 PM IST

LJP (R) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष शंकर मिश्रा ने सरकार से मुंडका अग्निकांड में मृतकों के परिजनों को मिलने वाले मुआवजा को बढ़ाने की मांग की है. साथ ही प्रशासन द्वारा जारी आंकड़ों पर भी सवाल खड़े किए हैं.

प्रशासन द्वारा जारी आंकड़ों पर खड़े किए सवाल
प्रशासन द्वारा जारी आंकड़ों पर खड़े किए सवाल

नई दिल्ली:दिल्ली के मुंडका इलाके में सीसीटीवी के गोदाम में लगी आग भले ही शांत हो गई हो, लेकिन हादसे के तीन दिन बाद भी लोग अपनो की तलाश में इंतजार कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का आना-जाना अभी भी जारी है. एक के बाद एक राजनीतिक दलों के नेताओं की कड़ी में दिल्ली के संजय गांधी अस्पताल में सोमवार को पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए LJP (R) के दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष शंकर मिश्रा पहुंचे.

शंकर मिश्रा ने घायलों से मुलाकात कर उनके परिजनों से बातचीत की और उनके बारे में भी हालचाल लिया. साथ ही जिन शवों की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है उनके बारे में भी बातचीत की गई. इस दौरान उन्होंने प्रशासन द्वारा जारी आंकड़ों पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने सरकार द्वारा मृतक के परिजन को दिए जाने वाले मुआवजे पर सवाल खड़े करते हुए इसे बढ़ाने की मांग की.

प्रशासन द्वारा जारी आंकड़ों पर खड़े किए सवाल

LJP (R) के दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष शंकर मिश्रा ने मांग की है कि प्रशासन द्वारा पहले तो सही से आंकड़े जारी किए जाए, उसके बाद परिजनों को दिए जाने वाला मुआवजा राशि बढ़ाए. साथ ही उन्होंने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली का बेटा बनने का दावा करने वाले सीएम केजरीवाल पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री बन कर ही काम कर लें, और इस मामले में जांच करवा कर परिजनों को न्याय दिलाने का काम करें.

शंकर मिश्रा ने परिजनों से मुलाकात करने के बाद कहा कि इस मामले में सरकार ने सही आंकड़ा जारी नहीं किया तो उन्हें मजबूरन सड़क से लेकर संसद तक प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ेगा. इस दौरान हादसे में दुख जताते हुए मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना भी व्यक्त की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details