दिल्ली

delhi

एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को पैसे देने से मना किया तो गर्दन पर फोड़ दी शराब की बोतल

By

Published : Aug 22, 2023, 9:23 AM IST

जहांगीरपुरी इलाके में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को पैसे देने से मना किया तो उसके गर्दन पर शराब की बोतल फोड़ दी. इस हमले में आनंद नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज जारी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

दोस्त पर जानलेवा हमला

नई दिल्ली: जहांगीरपुरी इलाके में 22 अगस्त की रात को पैसे को लेकर दो दोस्तों में विवाद हो गया. एक ने पैसे देने से मना किया तो दूसरे ने उसके गर्दन पर शराब की बोतल फोड़ दी. हमले में आनंद नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको इलाज के लिए RML अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं जहांगीर पूरी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

हमले में घायल आनंद अपने परिवार के साथ जहांगीरपुरी में रहता था. उसके परिजनों का आरोप है कि वो घर से जब बाहर गया. तो उसके दोस्त ने पैसे छिनने की कोशिश की. जब आनंद ने दोस्त की हरकत का विरोध किया तो उनमें से एक ने बियर की बोतल से उसके गर्दन पर हमला कर दिया. इस घटना में आनंद गंभीर रूप से घायल हो गया ओर दोस्त उसे सड़क पर ही घायल हालात में छोड़कर भाग गया.

आनंद के घायल होने का पता जैसे ही उसके परिवार को मिली तो उन्होंने आनंद को आनन-फानन में नजदीक के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घायल आनंद की स्तिथि अभी गंभीर बनी हुई है.

फिलहाल पीड़ित के परिजनों ने जहांगीरपुरी थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. शिकायत के आधार पर पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस सड़क पर लगे सीसीटीवी खंगाल रही है कि ताकि आरोपी की तलाश की जा सके.

यह भी पढें- Crime in Noida: नोएडा में पुलिस को यमुना में मिला अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details