दिल्ली

delhi

मुंडका अग्निकांड: DNA टेस्ट के बाद भी परिजन भटकने को मजबूर

By

Published : May 20, 2022, 12:40 PM IST

मुंडका अग्निकांड मामले में पीड़ित परिवार अभी भी दर-दर भटकने को मजबूर हैं. संजय गांधी अस्पताल में परिजन अपनों की तलाश में इधर से उधर रोते बिलखते दिखाई दे रहे हैं. कई लोग तो ऐसे भी हैं जो हादसे के बाद से ही रोजाना अस्पताल में धक्के खा रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

FAMILY WAITING FOR DNA REPORT
DNA टेस्ट के बाद भी परिजन भटकने को मजबूर

नई दिल्ली: मुंडका अग्निकांड मामले के पीड़ित परिवार अभी भी दर-दर भटकने को मजबूर हैं. संजय गांधी अस्पताल में परिजन अपनो की तलाश में इधर से उधर रोते बिलखते दिखाई दे रहे हैं. कई लोग तो ऐसे भी हैं जो हादसे के बाद से ही रोजाना अस्पताल में धक्के खा रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

इन्हीं में से एक हैं वेद प्रकाश जो अपने भांजे की तलाश में अस्पताल से थाने और थाने से अस्पताल के चक्कर लगा रहे हैं. लेकिन उन्हें कोई भी जवाब नहीं मिल पा रहा है. अस्पताल में मौजूद अपनों को ढूंढ रहे वेद प्रकाश ने कहा कि पहले से ही परेशान परिजनों को प्रशासन द्वारा और परेशान करने का काम किया जा रहा है. वेद प्रकाश ने कहा कि उनका भांजा नरेंद्र करीब एक साल से काम कर रहा था. हालांकि उन्होंने बताया कि डीएनए टेस्ट के लिए भी उनके परिवार वालों का सैंपल ले लिया गया है, लेकिन अब उन्हें ये नहीं पता चल पा रहा है कि रिपोर्ट कब तक मिलेगी, जिसके कारण उन्हें और परेशान होना पड़ रहा है.

DNA टेस्ट के बाद भी परिजन भटकने को मजबूर

वेद प्रकाश ने कंपनी द्वारा दी जाने वाली वेतन प्रणाली पर भी सवाल उठाए और आरोप लगाया कि उनके भांजे नरेंद्र का वेतन को लेकर भी कुछ इश्यू चल रहा था. बता दें कि कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने बिल्डिंग से कूद कर अपनी जान बचाई, लेकिन जो लोग अपनी जान बचाने में कामयाब नहीं हो पाए, उनके परिवार वालों को अब धक्के खाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है. ऐसे में अब देखना लाजमी होगा कि कब तक इन लोगों को राहत भरी खबर मिल पाएगी.

DNA टेस्ट के बाद भी परिजन भटकने को मजबूर

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details