दिल्ली

delhi

मुंडका अग्निकांड: शुक्रवार तक सभी के डीएनए रिपोर्ट आने की संभावना

By

Published : May 25, 2022, 5:38 PM IST

पश्चिमी इलाके में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक चार मंजिला इमारत में आग लगने से 27 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में कई मृतक बुरी तरह से झुलस गए थे. जिस वजह से उनकी पहचान के लिए डीएनए सैम्पल लिए गए थे. मिल रही जानकारी के अनुसार डीएनए की रिपोर्ट शुक्रवार तक आ जाएगी. पढ़ें पूरी खबर..

मुंडका अग्निकांड के डीएनए सैंपल रिपोर्ट
मुंडका अग्निकांड के डीएनए सैंपल रिपोर्ट

नई दिल्ली:दिल्ली का मुंडका अग्निकांड मामला हर किसी के जहन में है. इस हादसे में आग की चपेट में आने से 27 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में अभी तक सिर्फ 8 लोगों की ही पहचान हो पाई है. जबकि बचे हुए 19 मृतकों की पहचान के लिए डीएनए के सैम्पल लिए गए थे. इस रिपोर्ट के आने का इंताजर मृतक के परिजन कर रहे हैं.

पहले मिली सूचना के अनुसार डीएनए रिपोर्ट बीते मंगलवार को ही आनी थी. लेकिन अज्ञात कारणों से रिपोर्ट जारी नहीं हो सका. संजय गांधी अस्पताल के मेडिकल सुप्रीटेंडेंट डॉ. एसके अरोड़ा के अनुसार दो दिन के बाद यानी शुक्रवार को रिपोर्ट आने की संभावना है. इसके बाद शवों का पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा.

मुंडका अग्निकांड के डीएनए सैंपल रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:मुंडका अग्निकांड: DNA टेस्ट के बाद भी परिजन भटकने को मजबूर

बता दें कि मुंडका इलाके में बीते 13 मई को एक चार मंजिला बिल्डिंग में आग लग गई थी. इस हादसे में 27 लोगों की मौत हो गई थी. कई लोगों ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान बचाई थी. लेकिन कुछ लोग आग की चपेट में आ गए और झुलसने से उनकी मौत हो गई. ऐसे में उनकी पहचान के लिए डीएनए सैम्पल की जांच कराई गई. अब मृतक के परिजन रिपोर्ट आने का इंताजर कर रहे है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details