दिल्ली

delhi

सुल्तानपुरी थाना पुलिस टीम ने एक शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया

By

Published : Jul 1, 2022, 11:02 AM IST

AUTO LIFTER ARRESTED
AUTO LIFTER ARRESTED ()

बाहरी दिल्ली की सुलतानपुरी पुलिस ने एक शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से पुलिस ने चोरी की साइकिल और तीन मोबाइल बरामद हुए हैं.

नई दिल्ली : बाहरी दिल्ली की सुल्तानपुरी थाना पुलिस टीम ने एक शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. ये ऑटो लिफ्टर साइकिल की चोरी करके बेचने का काम करता था. पुलिस ने चोरी की साइकिल खरीदने वाले रिसीवर को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चोरी की एक साइकिल और तीन चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 25 जून को सुल्तानपुरी थाने में सुल्तानपुरी बस स्टैंड के पास से साइकिल की चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायतकर्ता ने आसपास के इलाकों में अपनी साइकिल की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली. शिकायतकर्ता के बयान पर मामला दर्ज कर जांच के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस ने शिकायतकर्ता को साइकिल की दुकान पर ले जाकर साइकिल की पहचान करवाई तो पीड़ित की साइकिल बरामद हुई. पुलिस पूछताछ में दुकानदार ने खुलासा किया कि वह चोरी की साइकिल कम दामों में खरीद कर अच्छे दामों में बेचता है. दुकानदार की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर शकील नाम के ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया.

सुल्तानपुरी थाना पुलिस टीम ने एक शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया

पुलिस जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले भी 9 अपराधिक मामलों में शामिल रहा है. बहरहाल सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details