दिल्ली

delhi

स्नैचिंग के 21 मामलों का खुलासा, CCTV फुटेज की मदद से नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

By

Published : Sep 7, 2022, 11:33 AM IST

दिल्ली पुलिस ने स्नैचिंग के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक आरोपी नाबालिग है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने स्नैचिंग के 21 मामलों का खुलासा किया है. Delhi Police arrested two snatchers

CCTV VIRAL VIDEO
CCTV VIRAL VIDEO

नई दिल्ली:बाहरी दिल्ली की सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने रोहिणी में स्नैचिंग की वायरल सीसीटीवी फुटेज की मदद से नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार (Delhi Police arrested two snatchers) किया है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से चार मोबाइल फोन और चार चोरी की दो पहिया वाहन बरामद किए हैं. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से 21 मामलों को सुलझाने का दावा किया है. ये लोग राहगीरों को निशाना बनाकर स्नैचिंग और वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

वहीं बाहरी जिला डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक रोहिणी थाना केएन काटजू मार्ग में 25 अगस्त को स्नैचिंग की वारदात की वीडियो सामने आई थी, जिसमें 2 लड़के वारदात को अंजाम देकर भागते हुए दिखाई दिए. एसएचओ सुल्तानपुरी सुखबीर मालिक ने मुखबिर तंत्र की मदद से दोनों आरोपियों को चोरी की बाइक के साथ दबोच लिया. पकड़े गए आरोपियों में एक जुवेनाइल है, जबकि रविंद्र नाम का आरोपी दसवीं पास है. बेरोजगार के चलते जुवनाइल के साथ स्नैचिंग और वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया.

नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर राहगीरों लूट गए 4 मोबाइल और चोरी की 3 बाइक, 1 स्कूटी बरामद की है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद 21 अपराधिक वारदाते सुलझाने का दावा किया है. बहरहाल सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धारा के तहत मुकादम दर्ज कर लिया है और आगे की विधिक कार्यवाई में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details