दिल्ली

delhi

नाबालिग लड़की काे अश्लील मैसेज भेजने के आराेप में आप कार्यकर्ता गिरफ्तार

By

Published : Jun 26, 2022, 9:16 PM IST

कंझावला
कंझावला ()

दिल्ली के कंझावला थाना पुलिस ने एक नाबालिग लड़की काे अश्लील मैसेज भेजने के आराेप में एक शख्स को गिरफ्तार किया. आरोपी मैसेज भेजकर लड़की काे परेशान करता था. आरोपी को उम्र करीब 53 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि वह आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है.

नई दिल्ली: कंझावला थाना इलाके में पुलिस ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को लड़की के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक 17 साल की लड़की को अश्लील मैसेज भेजकर परेशान किया जा रहा था. पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी लड़की को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था. जिसके बाद लड़की ने थाने में शिकायत की थी.

इसी आधार पर पुलिस ने कंझावला के रहने वाले प्रदीप उर्फ बल्ली को गिरफ्तार किया है. इसकी उम्र तकरीबन 53 साल बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो की धारा के साथ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी सर्वोदय कन्या विद्यालय की SMC का मेंबर है जिसे स्थानीय विधायक द्वारा नियुक्त किया गया था. फिलहाल पुलिस उसके खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details