दिल्ली

delhi

रोहिणी में चार दिन से लापता नाबालिग का मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jul 28, 2023, 5:49 PM IST

रोहिणी सेक्टर 20 में रहने वाले नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. नांगलोई फाटक के पास संदिग्ध हालात में नाबालिग का शव मिला है. युवक अपने घर से करीब चार दिन से लापता था. परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की गई है. हालांकि, पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

चार दिन से लापता नाबालिग का मिला शव, परिवार में शौक का माहौल

नई दिल्ली:दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 20 में रहने वाले एक परिवार में उस समय शौक का माहौल बन गया, जब परिवार को उनके छोटे बेटे की मौत की खबर मिली. मृतक की पहचान 17 वर्षीय रौशन उर्फ़ जीतू के रूप में हुई है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार रौशन 23 और 24 जुलाई की मध्यरात्रि को घर से चला गया था, जिसके बाद परिजनों ने नजदीक के अमन विहार थाना में रौशन के गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन परिवार के पैरो तलें जमीन खिसक गई, जब परिवार को चौथे दिन उसी लापता बेटे की मौत की खबर मिली.

इस खबर को सुनते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. मृतक रौशन के बड़े भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की गई है. परिजनों ने बताया कि रौशन मुंडका में दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था. यहां पर मृतक रौशन का उसके ही साथ काम करने वाले एक युवक से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसी युवक ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. मृतक के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी कई स्वालिया निशान खड़े किए है.

इसे भी पढ़ें:Delhi: प्रेम नगर में नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में लटका मिला शव

दूसरी ओर पुलिस इस मामले को आत्महत्या का बता रही है, ऐसे में परिजन अभी तक यह नहीं समझ पा रहे हैं कि रौशन आत्महत्या कैसे कर सकता है. हालांकि पुलिस इस मामले को आत्महत्या के एंगल से जोड़कर चल रही है और उसी आधार पर कार्यवाही कर रही है. फिल्हाल पुलिस अब मामले में आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:नरेला में संदिग्ध परिस्थिति में मिला 14 साल की नाबालिग का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details