दिल्ली

delhi

DU छात्र की पीट-पीटकर हत्या को न दिया जाए सांप्रदायिक रंग: डीसीपी

By

Published : Oct 10, 2020, 12:58 PM IST

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में DU छात्र की पीट-पीटकर हत्या मामले को लेकर उत्तरी पश्चिमी जिले की डीसीपी विजयंता आर्य ने मीडिया के माध्यम से अपील करते हुए कहा कि इस मामले को सांप्रदायिक रंग न दिया जाए. यह दो परिवारों की आपसी लड़ाई का मामला है.

Communal color should not be given to the beating of DU student in Adarsh Nagar says DCP Vijayanta arya
DU छात्र की पीट-पीटकर हत्या को ना दिया जाए सांप्रदायिक रंग- डीसीपी

नई दिल्ली: आदर्श नगर इलाके में DU के छात्र की पीट-पीटकर हत्या मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. अब मृतक के घर नेताओं का आना जाना लगा है हुआ है, जिसकी वजह से मामला दो समुदायों के बीच का होकर तूल पकड़ रहा है. इस पर उत्तरी पश्चिमी जिले की डीसीपी विजयंता आर्य ने अपील करते हुए कहा कि इसे संप्रदाय रंग ना दिया जाए.

DU छात्र की पीट-पीटकर हत्या को न दिया जाए सांप्रदायिक रंग.

आंत फटने से हुई मौत

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में युवक की पीट-पीटकर हत्या मामले में डीसीपी ने बताया कि बुधवार रात करीब 12:00 बजे घायल और बेहोशी की हालत में छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया. पता चला कि पिटाई की वजह से उसकी आंत फट गई है, और ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया था.


घटना को सांप्रदायिक रंग ना दिया जाए

घटना के बाद आदर्श नगर थाना पुलिस ने सभी आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए तीन नाबालिग सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें दो आरोपी बालिग जबकि तीन आरोपी नाबालिग है. जिन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. हालांकि जिले के डीसीपी विजयंता आर्य ने बताया कि मीडिया के माध्यम से वह अपील कर रही है कि इस मामले को सांप्रदायिक रंग ना दिया जाए. यह दो परिवारों की आपसी लड़ाई का मामला है, जिसमें नाबालिग की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details