दिल्ली

delhi

Robbery in Rupnagar: कारोबारी से गन प्वाइंट पर 5 लाख की लूट का वीडियो

By

Published : Jan 17, 2023, 7:17 PM IST

Updated : Jan 17, 2023, 9:12 PM IST

राशन कारोबारी से गन प्वाइंट पर लूट

दिल्ली के रूपनगर में राशन कारोबारी से बाइक सवार बदमाशों ने पैर में गोली मारकर पांच लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. इस मामले में दो दिन बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. हालांकि, इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें लूट की घटना कैद हो गई.

राशन कारोबारी से गन प्वाइंट पर लूट

नई दिल्ली:उत्तरी दिल्ली के रूपनगर थाना इलाके में राशन कारोबारी से हथियार के बल पर लूट का मामला सामने आया है. इसका विरोध करने पर बदमाशों ने कारोबारी के पैर पर गोली मारकर फरार हो गए. इसके बाद लोगों ने रूपनगर थाना पुलिस को इस मामले की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाजे के लिए अस्पताल पहुंचाया. पुलिस टीम पीड़ित कारोबारी की शिकायत के आधार पर मामले की पड़ताल में जुटी है, लेकिन दो दिन बाद सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस की पकड़ से आरोपी दूर हैं.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि 14 जनवरी की शाम रूप नगर थाना को राशन कारोबारी के साथ पैर के गोली मारकर पांच लाख रुपए की लूट की घटना की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और देखा की घायल राशन कारोबारी सड़क पर घायल पड़ा है, जिसके घुटने में गोली लगी हुई है. घायल को पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया.

पूछताछ में घायल कारोबारी ने पुलिस को अपना नाम हनी कालरा (42) बताया. उसने बताया कि वह बाइक से आ रहा था तभी शक्ति नगर रेड लाइट पर दो बाइक पर चार बदमाश आये और उससे पैसे छीनने लगे. विरोध करने पर उसके पैर में गोली मारकर पांच लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पड़ताल में पता चला कि घटना का वीडियो किसी कार सवार राहगीर ने बनाया है और अब एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें यह पूरी घटना कैद हो गई है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली: प्रेम नगर में बदमाशों ने तोड़ी स्ट्रीट लाइट्स और कार के शीशे, इलाके के लोगों में दहशत

घटना के समय कई लोग सड़क से आ जा रहे थे, लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की कौशिश नहीं की. फिलहाल पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की पड़ताल कर रही है. रूपनगर थाने की पुलिस टीम घटनास्थल ओर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:छठी समारोह में देवर ने की हवाई फायरिंग, भाभी को लगी गोली

Last Updated :Jan 17, 2023, 9:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details