दिल्ली

delhi

किराड़ी में BJP सांसद हंसराज हंस ने कई विकास कार्यों का किया शिलान्यास

By

Published : Jul 15, 2021, 7:31 PM IST

राजधानी दिल्ली के किराड़ी विधानसभा के बलजीत विहार में बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने कई विकास कार्यों का शिलान्यास किया. कार्यक्रम के दौरान बीजेपी दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमलावार रही. इस दौरान स्थानीय लोगों में खुशी की लहर देखने को मिली.

विकास कार्यों का किया
विकास कार्यों का किया

नई दिल्ली :2022 में होने वाले दिल्ली निगम चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कसना शुरू कर दिया है. विभिन्न पार्टी के नेता लोगों से लोक लुभावन वादे कर रहे हैं. गुरुवार को बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने बलजीत विहार में कई विकास कार्यों का शिलान्यास किया. शिलान्यास किए गए विकास कार्यों में नाली, सड़क, अस्पताल, फायर स्टेशन, सीनियर सेकेंडरी स्कूल सरीखे जैसी कई चीजों का निर्माण किया जाएगा.

कार्यक्रम में बीजेपी के बाहरी जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे. कार्यक्रम के दौरान बीजेपी नेता बजरंग शुक्ला ने दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा. बजरंग शुक्ला ने कहा कि किराड़ी विधानसभा में पिछले कई वर्षों से जलभराव की समस्या है, जिससे स्थानीय लोग परेशान हैं. किराड़ी की जनता नारकीय जीवन जीने को मजबूर है, लेकिन दिल्ली सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है. किराड़ी की जनता को जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए वार्ड नंबर 40 की बीजेपी पार्षद सोना रंजीत चौधरी ने शिलान्यास कार्यक्रम रखा है.

किराड़ी में विकास कार्यों का शिलान्यास

ये भी पढ़ें-रोहिणी: निगम पार्षद ने स्थानीय लोगों को दिया जिम का तोहफा, सांसद हंसराज हंस रहे मौजूद

किराड़ी में विकास कार्यों के शिलान्यास के बाद स्थानीय लोगों में खुशी की लहर है. जनता की सुविधाओं के लिहाज से होने वाले ये विकास कार्य कब तकत पूर्ण इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. राजनीतिक पार्टियों के लोग चुनाव के समय ही जनता के बीच जाकर उनसे विकास के वादे करते हैं. उसके बाद पांच साल तक जनता की खबर लेने वाला कोई नहीं होता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details