दिल्ली

delhi

अमन विहार पुलिस ने सुल्तानपुरी का घोषित बदमाश को किया गिरफ्तार, तीन दोपहिया वाहन बरामद

By

Published : Dec 11, 2022, 7:21 AM IST

रोहिणी जिले की अमन विहार पुलिस ने सुल्तानपुरी के एक घोषित बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चार मामलो को सुलझाने का दावा किया है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : रोहिणी जिले की अमन विहार पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से एक चाकू, एक चोरी का मोबाइल फोन और तीन दोपहिया वाहन बरामद की गई है. इसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चार मामलो को सुलझाने का दावा किया है.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी सूरज उर्फ ​​रतन उर्फ ​​ऋतिक के रूप में हुई है. वह सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र का घोषित बदमाश है. क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से अमन विहार थाना क्षेत्र के सेंट्रल पार्क में पुलिस संदिग्ध वाहनों की जांच और संदिग्ध लोगों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने के लिए तैनात की गई थी.

घोषित बदमाश गिरफ्तार

इसी कड़ी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को चेकिंग के लिए रोका, जो पुलिस से बचने की कोशिश कर रहा था. हालांकि पुलिस ने उसे दबोच लिया. इसके बाद उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक बटन वाला चाकू बरामद किया गया. पुलिस द्वारा जिप-नेट पर जांच करने पर पता चला कि जिस मोटरसाइकिल पर वह सवार था वह ख्याला से चोरी की थी. जिसे जब्त कर उसे गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें :विवाहिता अपने पति के अलावा किसी पुरुष से सहमति के आधार पर सेक्सुअल रिलेशन बनाए तो यह रेप का केस नहीं : झारखंड हाई कोर्ट

पूछताछ में उसकी निशानदेही पर उसके पास से चोरी की दो और स्कूटी और एक मोबाइल बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details