दिल्ली

delhi

रोहिणी: AAP विधायक ने सेक्टर-24 का किया निरीक्षण, लोगों की जानी समसयाएं

By

Published : Sep 7, 2020, 8:12 AM IST

कोरोना काल में लागू हुए अनलॉक के चौथे चरण में कई रियायतें सरकार ने दी हैं. इसी बीच अब जनप्रतिनिधि जनता के बीच पहंच रहे हैं. ऐसा ही दिल्ली के बवाना विधानसभा में दिखा. जहां 'आप' विधायक जय भगवान उपकार ने रोहिणी सेक्टर-24 का निरीक्षण किया और लोगों की समसयाएं जानी.

AAP mla Jai Bhagwan Upkar inspected rohini sector-24 and know public problems
AAP विधायक ने रोहिणी सेक्टर-24 का किया निरीक्षण

नई दिल्ली:देशभर में कोरोना काल के बीच लगभग सभी व्यवस्थाएं को नियमों के साथ शुरू कर दिया गया है. इस बीच अब दिल्ली में भी जनप्रतिनिधि लोगों के बीच पहुंच रहे हैं और उनकी समस्याओं से अवगत हो रहे हैं. कुछ ऐसा ही दिल्ली के बवाना विधानसभा में देखने को मिला.

AAP विधायक ने रोहिणी सेक्टर-24 का किया निरीक्षण

रविवार को बवाना विधानसभा से आम आदमी पार्टी से विधायक जय भगवान उपकार ने रोहिणी सेक्टर-24 का निरीक्षण किया. साथ ही लोगों की समस्याओं से भी अवगत हुए. स्थानीय लोगों ने खुलकर विधायक से बात की और एक-एक कर लोगों ने क्षेत्र की समस्याओं को विधायक तक पहुंचाया. इस दौरान विधायक जय भगवान उपकार ने लोगों की समस्याओं को समझा और उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान निकालने का आश्वासन दिया. विधायक ने रोहिणी सेक्टर-24 में कई जगह का दौरा किया और वहां की परेशानियों से भी रूबरू हुए.

ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि आम आदमी पार्टी विधायक ने जिस तरीके से क्षेत्रीय समस्याओं का निरीक्षण कर स्थानीय लोगों को उसका समाधान करने का आश्वासन दिया है, वह कब तक होता है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details