दिल्ली

delhi

दिल्ली के अशोक विहार में पार्क में बैठे युवक को मारा चाकू, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

By

Published : Dec 13, 2022, 1:00 PM IST

दिल्ली के अशोक विहार में दोस्त के साथ पार्क में बैठे युवक को मारा चाकू
दिल्ली के अशोक विहार में दोस्त के साथ पार्क में बैठे युवक को मारा चाकू

पश्चिमोत्तर दिल्ली के अशोक विहार में (ashok vihar in delhi) एक युवक को चाकू मारने का मामला सामने आया है. आकाश नाम का यह युवक दोस्त के साथ बैठा था.चाकू लगने के बाद घायल आकाश को लहूलुहान हालत अस्पताल में भर्ती कराया (hospitalized in critical condition) गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

नई दिल्ली :पश्चिमोत्तर दिल्ली के अशोक विहार इलाके में देर रात पार्क में बैठे एक युवक पर चाकू से हमला (a young man stabbed) करने का मामला सामने आया है. घायल युवक का नाम आकाश है, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. अशोक विहार थाना पुलिस ने अटेम्प्ट टू मर्डर का मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस घटना की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है.


अस्पताल से मिली पुलिस को सूचना :उत्तरी पश्चिमी जिले की डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि अशोक विहार पुलिस को दीपचंद बंधु अस्पताल से सूचना मिली कि एक शख्स जिसका नाम आकाश है, उसे घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया है. पुलिस टीम अस्पताल पहुंची तो पता चला कि जेलर वाला बाग के पास आकाश को चाकू मारकर घायल किया गया. अस्पताल पहुंचाने वाला घायल का ही बड़ा भाई शीतल प्रसाद है, जबकि पीसीआर को कॉल कर जाकिर हुसैन ने सूचना दी थी.

ये भी पढ़ें :- दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर को वकील पति ने पीटा, वीडियो वायरल

दर्ज हुआ हत्या के प्रयास का मामला :जाकिर हुसैन ने बताया कि वह और आकाश दोनों जेलर वाला बाग इलाके में बैठे हुए थे. इसी दौरान आकाश पानी लेने के लिए गया और काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो उसने आसपास ढूंढा. कुछ दूरी पर आकाश घायल अवस्था में खून से लथपथ पड़ा मिला, घटनास्थल के पास कुछ लोग सट्टा खेल रहे थे. घायल को अन्य लोगों व भाई की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल अशोक विहार थाना पुलिस ने घायल और भाई के बयान के आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस मामले के अलग-अलग एंगल से भी जांच कर रही है .हो सकता है कि मामला आपसी रंजिश का हो, जिसके चलते युवक पर हमला कर घायल किया गया है.

ये भी पढ़ें :-तिहाड़ जेल में सुपरिटेंडेंट और डिप्टी सुपरिटेंडेंट के ऑफिस में भी लगेंगे कैमरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details