दिल्ली

delhi

मेडिकल स्टोर का शटर तोड़कर कैश और कीमती सामान चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

By

Published : Aug 27, 2021, 6:51 AM IST

Incident caught on CCTV camera

मेडिकल स्टोर का शटर काटकर कैश और कीमती सामान की चोरी. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद.

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली न्यू उस्मानपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरी इलाके में मेडिकल स्टोर का शटर काटकर कैश और कीमती सामान चुराकर चोर फरार हो गए. लेकिन पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फरार चोरों की तलाश में जुट गई है.

बता दें कि मेडिकल स्टोर ब्रह्मपुरी इलाके के रहने वाला अभिषेक गली नंबर 10 मोनी बाबा मंदिर के पास रखवाला फार्मेसी के नाम से मेडिकल स्टोर चलाता है. गुरुवार की सुबह किसी ने सूचना दी कि उसके दुकान का शटर टूटा है, तब जाकर उसने देखा तो दुकान में रखा 40 हजार रुपये कैश और महंगा सामान गायब था. हालांकि पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

मेडिकल स्टोर का शटर काटकर चोरी

ये भी पढ़ें:गुमशुदा बच्चों के अलादीन, ढूंढ़ निकाले घर के खोए हुए चिराग

वहीं, दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा देखा गया तो पता चला कि सुबह करीब 3:45 बजे कुछ चोर स्केटोर का शटर तोड़कर स्टोर के अंदर दाखिल हुए और वहां से करीब 40 हजार रुपये कैश और उसके साथ-साथ महंगे कॉस्मेटिक के सामान चुरा कर फरार हो गए. पीड़ित स्टोर कीपर ने घटना की शिकायत पुलिस को दी, जसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details