दिल्ली

delhi

रोहिणी हत्याकांड मामले में पुलिस ने नाबालिग सहित 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 14, 2023, 7:20 AM IST

Updated : Mar 14, 2023, 8:12 AM IST

राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली में छोटे से विवाद में एक दूसरे की जान लेना आम बात हो गई है. इसी कड़ी में दिल्ली की अमन विहार थाना पुलिस ने एक वारदात का खुलासा करते हुए नाबालिग सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने रोहिणी सेक्टर 22 में ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक शख्स की मौत के घाट उतार दिया था.

delhi news
रोहिणी हत्याकांड मामले

रोहिणी हत्याकांड मामला

नई दिल्ली : बीते शनिवार को अमन विहार थाना इलाके में हुए हत्याकांड को सुलझाते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की है. इस मामले में अमन विहार और स्पेशल स्टाफ की टीम ने इस हत्याकांड को सुलझाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ ही 4 नाबालिगों को भी धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देसी पिस्तौल, दो कातूस, 4 लकड़ी की छड़ें, एक स्कूटी और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. आरोपियों की पहचान विकास ऊर्फ लाला, निहाल और आकाश के रूप में हुई है, जबकि इस मामले में चार नाबालिग शामिल हैं.

दरअसल, बीते शनिवार की रात को अमन विहार थाना इलाके के रोहिणी सेक्टर 22 में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई थी. मृतक की पहचान योगेश के रूप में हुई थी, जिसे अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए थाना अमन विहार व स्पेशल की कई टीमें लगाई गई थी. जांच के दौरान पता चला कि मृतक योगेश उर्फ ​​पप्पू एक कार मैकेनिक था और अपने दोस्त सागर उर्फ ​​इल्लू के पास आया करता था जो एक प्रॉपर्टी डीलर है.

जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू के मुताबिक, सागर एक महीने पहले संपत्ति के मामले में कथित व्यक्तियों के साथ झगड़ा हुआ था. घटना के दिन, मृतक योगेश अपने दोस्त की दुकान पर आया था और इसी बीच कथित व्यक्ति अपने अन्य साथियों के साथ आए और सागर पर फायरिंग कर दी, जिसमें वह बच निकला लेकिन योगेश को गोली लग गई. सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर इस अपराध में शामिल तीन लड़कों को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आग की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा: पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने दी नहर में कूदकर जान देने की धमकी, वीडियो वायरल

Last Updated :Mar 14, 2023, 8:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details