दिल्ली

delhi

Murder in Delhi: रोहिणी में प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 12, 2023, 7:05 AM IST

Updated : Mar 12, 2023, 7:20 AM IST

दिल्ली में रोहिणी के अमन विहार इलाके में प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. डीसीपी रोहिणी ने बताया कि वारदात के समय योगेश प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था. तभी तीन-चार लोग आए और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है.

delhi news
दिल्ली के रोहिणी मेंहत्या

प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में अपराध का का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. यहां लूटपाट, चोरी और हत्या जैसी वारदात आम होती जा रही हैं. ताजा मामला दिल्ली के रोहिणी जिला के अमन विहार थाना इलाके के सेक्टर 22 का है. जहां शनिवार रात को एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में दोस्तों के साथ बैठकर आपस में बातचीत की जा रही थी, तभी तीन से चार की संख्या में आए हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें योगेश नाम के एक व्यक्ति को गोली लग गई. इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पुलिस और आला अधिकारी भी पहुंचे. यह घटना पुलिस बूथ से महज 100 मीटर की दूरी पर घटी. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है.

ये भी पढ़ें :Umesh Pal murder case: अतीक के बेटे असद को बचाने के लिए दृश्यम फिल्म की स्टाइल में रची गई थी साजिश

वहीं, डीसीपी गुरइकबाल सिंह का कहना है कि फिलहाल जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पुलिस को आपसी रंजिश के मामले का पता चला है. पुलिस मौका- ए-वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपियों का सुराग लगाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें :Sukesh Letter To LG : एलजी को महाठग सुकेश का पत्र, कहा-अरविंद केजरीवाल परिवार को दे रहे धमकी

Last Updated :Mar 12, 2023, 7:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details