दिल्ली

delhi

नाद फाउंडेशन ने DCP को दान किए 1200 फेस मास्क और शील्ड

By

Published : Jun 10, 2020, 2:06 PM IST

दिल्ली पुलिस के जवान लगातार कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए नाद फाउंडेशन ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त को फेस मास्क और शील्ड दान की है.

nad foundation donate face mask sealed to delhi police for fighting coronavirus
नाद फाउंडेशन मास्क दान

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है. ऐसे में कोरोना योद्धा भी ज्यादा संख्या में वायरस की चपेट में आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस के जवान लगातार कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में दिल्ली पुलिस के लिए कुछ एनजीओ आगे आई है. नाद फाउंडेशन ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त को फेस मास्क और शील्ड दान की है.

कोरोना को लेकर दिल्ली पुलिस की मदद!

1200 फेस मास्क सील्ड की दान

नाद फाउंडेशन की तरफ से दिल्ली पुलिस को 1200 फेस मास्क और शील्ड दी गई है. नाद फाउंडेशन लगातार इस तरह के सराहनीय काम कर रहा है. वहीं पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्या ने संस्था का धन्यवाद करते हुए कहा है कि इस तरह की संस्थाएं दिल्ली पुलिस का हौसला बढ़ाती हैं.

निशी सिंह ने कहा, संकट में करें मदद

संस्था की अध्यक्षा निशी सिंह ने कहा कि पुलिस के जवान लगातार कोरोना जैसी महामारी में अपने कर्तव्य का पालन कर रहे हैं. ऐसे में जवानों की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है. जिसके चलते उनकी संस्था ने 1200 फेस मास्क और शील्ड पुलिस को दान किए हैं, ताकि इसका इस्तेमाल कर पुलिस के जवान संक्रमण से बच सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details