दिल्ली

delhi

Delhi Crime: अश्लील वीडियो बनाकर नर्स के साथ दो साल तक डॉक्टर करता रहा रेप, गिरफ्तार

By

Published : Jun 30, 2023, 6:55 AM IST

राजधानी दिल्ली में महिला के साथ रेप कर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके में एक निजी नर्सिंग होम के डॉक्टर ने वहां काम करनेवाली नर्स को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी थाना इलाके के सुंदर नगरी स्थित एक निजी नर्सिंग होम की एक नर्स के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी नर्सिंग होम का ही डॉक्टर बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान डॉक्टर नूर उल हसन के तौर पर हुई है. वह नंद नगरी इलाके में नर्सिंग होम चलाता था. आरोपी पहले से शादीशुदा है.

डॉक्टर नूर उल हसन के नर्सिंग होम में काम करने वाली एक नर्स ने आरोप लगाया कि अगस्त 2021 में नाइट ड्यूटी के दौरान आरोपी डॉक्टर ने नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इस अश्लील वीडियो को वायरल करने का धमकी देकर डॉक्टर उसके साथ लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा. इस दौरान आरोपी उससे ब्लैकमेल कर सात लाख रुपए भी ऐंठ लिए.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: विकासपुरी में 10 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने गुरुवार देर शाम बताया कि पीड़िता की शिकायत पर 13 जून को नंद नगरी थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले की जांच करते हुए आरोपी डॉक्टर नूर उल हसन को यूपी के फैजाबाद से गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है. नर्सिंग होम काफी दिनों से बंद है. शिकायतकर्ता की शादी 15 साल पहले हुई थी. उसे दो बेटी है और वह अपने पति से अलग रह रही है. डीसीपी का कहना है कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Rape Case: दो नाबालिगों ने मिलकर 7 साल की बच्ची से किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details