दिल्ली

delhi

लॉकडाउन के बीच दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी बांट रहे हैं राशन

By

Published : Apr 20, 2020, 1:45 PM IST

लॉकडाउन के हालात में लोगों को खास तौर पर दिहाड़ी मजदूरों को खाने-पीने की चीजों के लिए परेशानी झेलनी पड़ रही है. ऐसे हालातों को देखते हुए दिल्ली बीजेपी भी गरीब लोगों को राशन और जरूरी सामान मुहैया कराने में जुटी है. दिल्ली बीजेपी ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

Manoj Tiwari is distributing ration
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी

नई दिल्ली:देशभर में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लागू किया गया है. दिल्ली में भी लॉकडाउन लागू होने के बाद से दिहाड़ी मजदूर और गरीब परिवारों को काफी परेशानी हो रही है. ऐसे हालातों में दिल्ली बीजेपी लोगों की सहायता करने में जुटी है. जिसे लेकर दिल्ली बीजेपी के ट्विटर अकाउंट पर टवीट किया गया है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष भिजवा रहे हैं राशन

दिल्ली बीजेपी के ट्विटर अकाउंट पर टवीट किया गया कि दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सासंद मनोज तिवारी के सौजन्य से जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री और अन्य जरूरत के सामान का वितरण लगातार जारी है.

किन्नर समाज के लोगों को भिजवाया था खाना

बता दें कि कुछ दिन पहले ईटीवी भारत ने पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई किराड़ी क्षेत्र में रह रहे किन्नर समुदाय के लोगों की मदद की गुहार भी लोगों तक पहुंचाई थी. जिसके बाद बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ईटीवी भारत की खबर का संज्ञान लेते हुए किन्नर के घर तक राहत सामग्री पहुंचाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details