दिल्ली

delhi

यमुना में डूबने से किशोर की मौत, शास्त्री पार्क थाना इलाके का मामला

By

Published : Aug 7, 2023, 8:11 PM IST

यमुना में बाढ़ की वजह से आए दिन मौत होते रहती है. लोग नहाने जाते हैं और वापस ही नहीं आते हैं. सोमवार शाम भी यमुना में नहाने गए चार दोस्तों में से एक की जान चली गई. नहाने गए तीन दोस्त तो बच गए लेकिन एक की डूबने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क इलाके के जीरो पुस्ता में यमुना में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि चार दोस्त यमुना में नहाने गए थे. नहाने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई. गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाढ़ के पानी से शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

डॉक्टरों ने किया मृत घोषितःपानी में नहाने गए चार युवक जब डूबने लगे तो उसमें से 3 तो किसी तरह बाहर आ गए लेकिन एक लड़का डूब गया. घटना करीब शाम 5:20 की बताई जा रही है मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद लड़के को बाढ़ के पानी से बाहर निकाला. युवक को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद लड़के को मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान समीक के रूप में की गई जिसकी उम्र करीब 19 वर्ष है. मृतक थाना शास्त्री पार्क इलाके का ही रहने वाला है. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जी टीवी अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:तालाब में नहाने गए एक ही गांव के 5 बच्चों की मौत, 3 परिवारों का उजड़ा संसार

पुलिस कर रही है जांचःमौके पर पहुंची फायर के अधिकारी ने बताया कि उन्हें शाम 5:20 पर जीरो पुस्ता रोड पर चार लड़कों की डूबने की सूचना मिली थी. इनमें से 3 तो बच गए लेकिन एक लड़का यमुना में आई बाढ़ के पानी में डूब गया जिसे कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों द्वारा निकाला गया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और उन तीनों लड़कों से भी पूछताछ कर रही है. पूरा मामला क्या था यह जांच के बाद ही साफ हो पाएगा.

ये भी पढ़ें:यमुना में डूबने से 19 वर्षीय युवक की मौत, प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details