दिल्ली

delhi

दिल्ली: बॉक्सर ने दो छात्राओं को जमकर पीटा, मामला दर्ज

By

Published : May 11, 2022, 2:25 PM IST

बॉक्सर ने दो लड़कियों को जमकर पीटा

दिल्ली में दो छात्राओं के साथ एक बॉक्सर मारपीट की. बताया जा रहा है कि बॉक्सर लड़कियों पर गंदे कमेंट कर रहा था, जिसका विरोध करने पर बॉक्सर ने लड़कियों की पीटाई कर दी.

नई दिल्ली: एग्जाम देने जा रही दो छात्राओं की बॉक्सर ने जमकर पिटाई की. मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके का है. बताया जा रहा है कि बॉक्सर छात्राओं पर गंदे कमेंट कर रहा था, जिसका छात्राओं ने विरोध किया तो बॉक्सर ने उनकी पिटाई कर दी. पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, साथ ही पीड़ित छात्राओं ने महिला आयोग को भी मामले की शिकायत दी है.

दरअसल पीड़ित छात्राएं एग्जाम देने जा रही थी. इसी दौरान इलाके में रहने वाले एक बॉक्सर ने उन्हें गंदे शब्द बोले, जिसका दोनों ने विरोध किया. इसपर गुस्साए बॉक्सर ने दोनों छात्राओं की जमकर पिटाई कर दी. आरोपी बॉक्सर ने दोनों को लातों और हाथों से मारा.

बॉक्सर ने दो लड़कियों को जमकर पीटा

घटना के बाद छात्राओं ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस द्वारा लड़कियों का मेडिकल कराकर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354 , 354b, 323, 509 के तहत मुकदमा दर्ज किया.

पीड़ित छात्राओं के अनुसार आरोपी बॉक्सर उन्हें परेशान किया करता था, आए दिन गंदे कमेंट किया करता था. वहीं घटना के बाद से ही आरोपी बॉक्सर घर से फरार है. पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. पीड़ित लड़की ने पुलिस से गुहार लगाते हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की अपील की है. साथ ही पीड़ित लड़की ने सरकारों पर महिला और बेटियों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए भी सवालिया निशान उठाए हैं.ल वहीं घटना से जुड़ी राजधानी में बेटियां और महिलाएं की सुरक्षा से जुड़ी एक शिकायत महिला आयोग को भी दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details