दिल्ली

delhi

भाजयुमो ने पौधारोपण कर मनाया सांसद मनोज तिवारी का जन्मदिन

By

Published : Feb 2, 2021, 8:20 AM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवीन शाहदरा जिले की तरफ से पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया.इसमें खुद सांसद ने मनोज तिवारी ने पौधारोपण किया.

BJYM  planted sapling on the occasion of MP birthday of North East Delhi
मनोज तिवारी का जन्मदिन

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने अपने जन्मदिन को सादगी से मनाने का ऐलान किया था. इसी को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ताओं से भी उनका जन्मदिन सादगी से मनाया. इसी के तहत भाजयुमो नवीन शहादरा जिले की तरफ से सांसद के जन्मदिन पर पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया. भाजयुमो जिलाध्यक्ष आशीष पूनिया ने बताया कि जिलेभर में एक हजार ग्यारह पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है.

मनोज तिवारी के जन्मदिन पर पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन

इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि भाजयुमो नवीन शहादरा जिले ने उन्हें बहुत ही अच्छा उपहार दिया है.

पर्यावरण संरक्षण के लिए हर किसी को आगे बढ़ना चाहिए

युवाओं के इस अभियान की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए हर किसी को आगे बढ़ना चाहिए. मनोज तिवारी ने वित्त मंत्री द्वारा पेश किए गए बजट की भी सराहना की, साथ ही बुजुर्गों के लिए गए निर्णय से भी अवगत कराया.

रोहतास नगर के विधायक जितेंद्र महाजन ने भी सांसद मनोज तिवारी को क्षेत्रवासियों की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं साथ ही सांसद के जन्मदिन नहीं मनाने के निर्णय का भी स्वागत किया. उत्तर पूर्वी जिले के अध्यक्ष मोहन गोयल, जिला महामंत्री डॉ.यूके चौधरी, नवीन शाहदरा जिला महामंत्री जितेंद्र कंवर, भाजयुमो के पदाधिकारियों और आसपास के गणमान्य नागरिक मौजूद कार्यक्रम में मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:-बजट के विरोध में महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, कहा- देश बेचने की साजिश


इस मौके पर विधायक जितेंद्र महाजन ने कहा कि सांसद का यह निर्माण बेहद सम्मानजनक है और श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि इकट्ठा करने के लिए घर-घर जाकर अभियान चलाने की तारीफ करते हुए लोगों से इस अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया.

सांसद मनोज तिवारी ने गत किसान आंदोलन के नाम पर हुए हंगामे में घायल हुए दिल्ली पुलिस के जवानों के सम्मान में अपना जन्मदिन सादगी से मनाने और श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए इकट्ठा होने वाली समर्पण निधि के अभियान चलाते हुए घर घर जाकर निधि इकट्ठा करने का फैसला किया. इसकी सभी लोगों ने सराहना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details